बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करेंगी Bigg Boss की कंटेंस्टेंट हिना खान

हिना खान की तो बिग बॉस से बाहर आते ही उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। हिना खान विवादों में दुसरे नम्बर पर थी। लेकिन बिग बॉस के घर में हिना जब तक थी, उनके नाम के चर्चे देशभर थे। घर के भीतर दर्शको ने हिना का बहु वाला अवतार नहीं बल्कि एक जिद्दी और झगडालू महिला का अवतार देखा।

हिना खान का बिग बॉस में अवतार

शायद यही वजह है कि देश की जनता ने उन्हें नहीं जिताया, खैर.. इस बात पर एक प्रख्यात न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए हिना ने कहा था कि, ‘मैंने सालों तक एक बहु का किरदार टीवी पर निभाया है।

भारतीय संस्कृति वाली साड़ियाँ पहनी है, मुझे लेकर लोगों की सोच जो थी उसे बदलना इतना आसान नहीं था। मैंने बहुत मेहनत की है, ’यह बात हिना ने बिलकुल सही कही है। लेकिन अहम् सवाल यह है कि अब हिना खान का आगे का प्लान क्या है।

दरअसल मीडिया से बात करते हुए हिना ने कहा है कि, ‘मैं अब और भी अच्छा काम करना चाहती हूँ, लेकिन रियलिटी शो से मै ब्रेक लेना चाहती हूँ। अगर कुछ अलग करने को मिले तो मैं वो ज़रूर करूंगी। टीवी और फिल्म की दुनियां से कई लोग मुझसे मिलते रहते हैं, मैं देखूंगी कि मेरे करियर के लिए क्या बेस्ट है।

तीन महीने तक मैं डिफरेंट माहौल में थी, इसलिए थोड़ा सा आराम चाहती हूँ। मेरे पास कुछ फिल्मों के स्क्रिप्ट भी आए हैं, जिन्हें मैं पढ़ रही हूँ… देखते हैं आगे क्या होता है।’

maalaxmi