ब्रेकअप की खबरों के बीच बॉयफ्रैंड अर्जुन से बिना ब्रा पहने मिलने पहुंची मलाइका, कैमरे के सामने उठानी पड़ी शर्मिंदगी

ब्रेकअप की खबरों के बीच बॉयफ्रैंड अर्जुन से बिना ब्रा पहने मिलने पहुंची मलाइका, कैमरे के सामने उठानी पड़ी शर्मिंदगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरें देखकर फैंस दंग रह जाते हैं. इस बीच हाल ही में एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रंच पर स्पॉट किया गया। जहां दोनों साथ में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. इस दौरान दोनों अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इस मौके पर एक्ट्रेस ने जो आउटफिट पहना था। उसे लेकर बवाल हो गया है। लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इससे पहले हम बात करें मलाइका के आउटफिट की। आपको बता दें कि बीते दिनों मलाइका और अर्जुन के रिलेशन को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरस ला मलाइका लगातार 6 दिनों से घर के बाहर नजर नहीं आईं। वहीं इस दौरान अर्जुन कपूर भी अपने घर नहीं आए. ऐसे में लोग यही मान रहे थे कि मलाइका और अर्जुन एक दूसरे से अलग हो गए हैं। जिसके गम में मलाइका ने खुद को घर में कैद कर लिया है। अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और खुलासा किया कि इस तरह की अफवाहों के बाद बाजार में पूरे दिन गर्म रहने के बाद वे साथ हैं। वे टूट नहीं गए हैं। यह सुनकर दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले उनके फैंस काफी खुश हुए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

अब आते हैं हमारे मुद्दे यानी मलाइका के आउटफिट पर। ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन के साथ ब्रंच के दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की डीप नेक मिडी ड्रेस पहनी हुई थी। वैसे एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेस में हमेशा कॉन्फिडेंट रहती हैं. लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस बार-बार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करती नजर आईं. ऐसा करते हुए पैप्स ने सब कुछ अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसका वीडियो और तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जहां मलाइका के फैंस ने उनके लुक की तारीफ की है. साथ ही हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, ‘बिना ब्रा पहने ड्रेस क्यों पहनें’। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘शर्म है या नहीं’। कमेंट बॉक्स ऐसे ही कमेंट्स से भरा पड़ा है।

maalaxmi