Wednesday, June 29

भाई की देखभाल से परेशान बहनों ने उसे गंगा में बहाया

[ad_1]

अक्सर छोटे भाई बहन की देखभाल की जिम्मेवारी माता-पिता बड़ी बहन को दे देते हैं. पर कभी-कभी ऐसा होता है कि वो बहन छोटे बच्चों की परेशानियां झेल नहीं पाती और तंग आकर कुछ बड़ा कर जारी है. ऐसा ही कुछ हरिद्वार के ज्वालापुर में हुआ. यहां कोतवाली क्षेत्र में एक बहन ने अपनी चचेरी बहन के साथ मिलकर महज डेढ़ साल के भाई को पहले दूध में निंद की गोली मिलाकर पीला दी फिर उसे गंगा में जाकर फेंक देया.

बताया जा रहा है कि बच्ची के माता और पिता दोनों ही काम पर चले जाते थे. मासूम के परेशान करने से तंग आकर नाबालिग ने अपनी चचेरी बहन के साथ योजना बनाकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया. वहीं, छानबीन के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के सहारे मामले का खुलासा किया.

मिली जानकारी के अनुसार ज्वालापुर के पीठ बाजार निवासी सोनू का पुत्र पिछले तीन दिन से लापता था. वहीं, बच्चे का पिता ने गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पुलिस ने टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि डेढ़ वर्ष के बच्चे के माता-पिता काम पर चले जाते थे, जिसके बाद इनकी देखभाल की जिम्मेदारी बहन की थी, वह स्कूल नहीं जाती थी और घर पर ही रहती थी. मासूम परेशान करता था और शौच आदि साफ करने से भी वह काफी परेशान थी.