Wednesday, June 29

भूलकर कर भी सोने वक्त ये चीज़ें कभी ना रखें, वास्तु के अनुसार ध्यान रखें

[ad_1]

भूलकर कर भी सोने वक्त ये चीज़ें कभी ना रखें, वास्तु के अनुसार ध्यान रखें

वास्तु के अनुसार जिस जगह आप सोते हैं वहां आसपास ऐसी कोई भी चीज ना रखें जिससे घर कलेश उत्पन्न हो, क्योंकि कई चीजें ऐसी होती है जिन्हें हम मानते तो नहीं है लेकिन उसके नकारात्मक प्रभाव ह बहुत जल्दी ही लगते हैं। इसलिए आज हम आपको वास्तु के अनुसार कुछ ऐसी चीज बताते हैं जिससे अगर आप सोते समय अपने आस पास रखेंगे तो उससे आपको बहुत भारी नुकसान हो सकता है।

सैलरी ₹25000 सुनहरा मौका टाटा कंपनी में निकली है बंपर भर्ती

कई लोग ऐसे होते हैं जो सोते वक्त अपने जूते चप्पल बिस्तर के पास ही रखते हैं, ताकि वह जब उठे, तो बाथरूम आसानी से जा सके, लेकिन वास्तु के अनुसार यह बताया गया है कि जूते चप्पल सोने वाले स्थान के पास रखने से घर नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश होता है, जो कि घर परिवार क्लेश उत्पन्न करता है।

सैलरी ₹35000 8वीं 10वीं पास के लिए किस विभाग में निकली है 10000 पदों पर बंपर भर्ती

आप भी हो गए हैं बेरोजगारी से परेशान ? एक टेस्ट दें और पा लें नौकरी..

वास्तु के अनुसार कभी भी अपने सोने वाले जगह के सामने आईना ना रखें, क्योंकि इससे नकारात्मक चीजें दिमाग चलती हैं और घर यकीनन कुछ बुरा जरूर होता है, साथ ही आपके कुछ ऐसे चीजें होती हैं जो आपके लिए सही नहीं होती, इसलिए अपने शयनकक्ष कभी भी आईना सामने ना रखें।

सोते समय कभी भी अपने आसपास पानी का कोई भी जग ना रखें, वास्तु ये बताते है कि इससे चंद्रमा प्रभावित होने लगता है और ह विभिन्न प्रकार के रोग होने लगते हैं यह सब वास्तु के हिसाब से बताया गया है जिससे मनोरोग होने के आसार बहुत से बढ़ जाते हैं।