Wednesday, June 29

मंडी में लगी आग ने ली 43 लोगों की जान, सीएम केजरीवाल ने हादसे पर जताया दुःख

[ad_1]

राष्ट्रीय राजधानी में आज भीषण हादसा हो गया है, जिसमे अभी तक 43 लोगों के मरने की खबर मिली है। जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रानी झांसी रोड पर हुआ है। हादसे के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दुख जताया है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह बहुत ही दुखद घटना है। केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि यह काफी दर्दनाक खबर है। राहत और बचाव कार्य जारी है। 

उन्होंने कहा कि फायरमैन अपना श्रेष्ठ दे रहे हैं, घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भेजा जा रहा है। हादसे के बाद दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन ने कहा कि यह बहुत बड़ी घटना है, हादसे की जांच कराई जाएगी और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बारे में जानकारी देते हुए दिल्ली पुलिस ने बताया है कि दम घुटने की वजह से 43 लोगों की मौत हो गई है। 

जिस जगह यह आग लगी है वह चार मंजिला ईमारत है, जिसमे दम घुटने से 43 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए एनएनजेपी, हिंदू राव और आरएमएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबि 50 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। राहत और बचाव कार्य अभी भी जारी है।

हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे।