“यूं ही कोई ‘विराट’ नहीं बन जाता” ईशान किशन के दोहरे शतक पर जमकर नाचे विराट कोहली, बांग्लादेश के खिलाड़ी को नहीं दिया भाव, देखें वीडियो

“यूं ही कोई ‘विराट’ नहीं बन जाता” ईशान किशन के दोहरे शतक पर जमकर नाचे विराट कोहली, बांग्लादेश के खिलाड़ी को नहीं दिया भाव, देखें वीडियो

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा है। जहां मैच में भारतीय टीम के ईशान किशन ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए शानदार 210 रन की पारी खेली। ईशान के अलावा कोहली ने भी 113 रन की पारी खेली। इन दोनों पारी की बदौलत भारतीय टीम ने 410 रन का लक्ष्य दिया।

ईशान किशन ने लगाया दोहरा शतक

ईशान किशन आज के मैच में शुरूआत से अलग फॉर्म में नजर आए। ईशान किशन ने महज 83 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। इसके बाद उन्होंने महज 126 गेंदों पर अपना दोहरा शतक पूरा किया। ईशान किशन विश्व में सबसे तेजी से दोहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने।

जैसे ही ईशान किशन ने अपना दोहरा शतक पूरा किया तो पूरे मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा, दूसरे अंत पर विराट कोहली दौड़कर ईशान किशन के पास पहुंचे और उन्हें गले लगा लिया। इस दौरान लगा किशन ने भी मैदान पर दौड़ दी। विराट कोहली ने भांगड़ा स्टाइल में डांस करते हुए किशन के शतक का जश्न मनाया, जिसका वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अंत में फेल हुए भारतीय बल्लेबाज

वही मैच की शुरुआत में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरे भारत की शुरुआत अच्छी नहीं थी। शिखर धवन तीन रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ईशान किशन और विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए रिकॉर्ड 290 रन की साझेदारी हुई। किशन 131 गेंद पर 24 चौके और 10 छक्कों की मदद से 210 रन बनाकर आउट हुए। वहीं, विराट ने 91 गेंदों पर 11 चौके और दो छक्कों की मदद से 113 रन बनाए।

इसके बाद अचानक ये दोनों बल्लेबाज छह ओवर के अंतराल में आउट हो गए और कोई अन्य बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। इस वजह से टीम इंडिया अंत में आठ विकेट खोकर 409 रन ही बना पाई।

maalaxmi