ये 3 फिल्में तोडे़गी बाॅक्स आॅफिस के रिकाॅर्ड

वैसे तो यह साल बाॅलीवुड के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहा हैं। क्योंकि इस साल बाॅलीवुड कि कई बडे़ बजट कि फिल्में बाॅक्स आॅफिस पर बहुत ही बुरी तरह से फ्लाॅप रही हैं। लेकिन इस साल के अंत में कुछ शानदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों से निर्माताओं और वितरकों को काफि उम्मीदें हैं। तो आइए जानते है इन फिल्मों के बारे में।

टाइगर जिंदा हैं:

यह फिल्म इस साल कि मोस्ट अवेटिड फिल्म मानी जा रही हैं। अली अब्बा जफर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ भी मुख्य भुमिका में दिखाई देने वाली हैं। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर ने अब तक कई रिकाॅर्ड तोड दिए हैं। एेसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 500 करोड़ का करोबार आसानी के कर सकती हैं। इस फिल्म को 22 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

फुकरे रिटर्न

यह सुपरहिट फिल्म फुकरे का दुसरा पार्ट हैं। शानदार काॅमेडी से भरपूर इस फिल्म में पुलकित सम्राट, अली जफर और मनजोत सिंह मुख्य भुमिका में हैं। करीब 28 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से लोगों को काफि उम्मीदे हैं। इस फिल्म को 8 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा।

फिरंगी:

भारत के मशहूर काॅमेडियन कपिल शर्मा ने इस फिल्म का निर्माण और अभिनय दोनों किया हैं। राजीव डिंगरा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। पहले इस फिल्म कि टक्कर दीपिका पादुकोण अभिनित फिल्म “पद्मावती” से होने वाली थी। लेकिन विवादों के कारण पद्मावती कि रिलीज को आगे बड़ा दिया गया हैं। इस वजह से फिरंगी को काफि फायदा मिल सकता हैं।

maalaxmi