Wednesday, June 29

रिलायंस जियो ने पेश किया 336 दिनों की वैधता वाला नया प्लान, कीमत मात्र…

[ad_1]

भारतीय टेलीकॉम क्षेत्र में पिछले कई दिनों से लगातार चल रही हलचल के बीच रिलायंस जियो ने 336 दिनों की वैधता के साथ नया इंटरनेट प्लान पेश कर दिया है। गौरतलब है कि एक ओर जहां सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोतरी कर रही है। वहीं रिलायंस जिओ ने टैरिफ प्लान में वृद्धि करने से ठीक कुछ दिन पहले अपने उपभोक्ताओं के लिए 336 दिनों की वैधता के साथ नया इंटरनेट प्लान पेश किया है।


जानिए विस्तार से

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ 6 दिसंबर से अपने टैरिफ प्लान में लगभग 40% की वृद्धि करने वाली है। रिलायंस जियो नए टैरिफ प्लान लागू करने से ठीक पहले अपने उपभोक्ताओं के लिए 336 दिनों की वैधता के साथ नया इंटरनेट प्लान पेश किया है। हालांकि यह प्लान रिलायंस जिओ के 444 रुपए वाला प्लान ही है।

जिसमें रिलायंस जियो ने इसकी कीमत 4 गुना अधिक करके इस प्लान की कीमत 1776 रुपए रखी है। गौरतलब है कि रिलायंस जिओ का 444 रुपए वाला प्लान ऑल इन वन प्लान के तहत आता है। जिसमें उपभोक्ताओं को 84 दिनों की वैधता के साथ प्रतिदिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट के साथ रिलायंस जिओ से जिओ नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। यदि उपभोक्ता रिलायंस जिओ के नए टैरिफ प्लान लागू होने से पहले इस प्लान का चार बार रिचार्ज करवाते हैं या फिर एक बार में ही 1776 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं। तब वैसे उपभोक्ताओं को 336 दिनों की वैधता के साथ सभी सुविधाओं का लाभ मिलेगा।