‘रेस 3’ हाथ लगते ही जैकलीन ने इस हीरो के साथ काम करने से किया इंकार

जैकलीन फर्नांडिस आज बॉलीवुड में एक सफल हीरोइन का स्थान रखती हैं। भले ही उनकी आखिरी कुछ फिल्में ‘अ जैंटलमेन’ और ‘अ फ्लाइंग जट्ट’ बॉक्स ऑफिस पर उतनी सफल न रह पायी हों, जितने की उम्मीद इन फिल्मों से गई थी लेकिन इसके बाबजूद भी इंडस्ट्री में उनकी मांग कम नहीं हुई है। उन्होंने दशहरे के मौके पर ‘जुड़वा 2’ जैसी सुपरहिट फिल्म दी है और अब वो सलमान खान के साथ ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरु करने वाली हैं। हालांकि अपनी असफल फिल्मों से जैकलीन फर्नांडिस ने कुछ सीखा जरुर है।

बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों की मानें तो जैकलीन फर्नांडिस अब ऐसे किसी भी अभिनेता के साथ काम करने से बच रही हैं, जिनकी दर्शकवर्ग में बहुत बड़ी पहुंच न हो। डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, जैकलीन को हाल में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट एक फिल्म ऑफर हुई थी, जिससे उन्होंने किनारा कर लिया है। खबर में बताया गया है कि, ‘जैकलीन फर्नांडिस, टाइगर श्रॉफ के साथ काफी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं। अ फ्लाइंग जट्ट के समय दोनों ने काफी अच्छा वक्त एक दूसरे के साथ बिताया था। इसके बाबजूद भी वो इस समय टाइगर के साथ काम नहीं करना चाहती हैं। जैकलीन की टीम चाहती है कि वो इस समय कड़े फैसले लें ताकि उनका करियर सही दिशा में आगे बढ़े।’

आपको बता दें टाइगर श्रॉफ की शुरुआती दो फिल्में हीरोपंती और बागी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थीं लेकिन हाल में रिलीज हुईं उनकी अ फ्लाइंग जट्ट और मुन्ना माइकल बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी थीं। जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ को मास हीरो बनने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा। इस समय टाइगर श्रॉफ दिशा पटानी के साथ अपनी नई फिल्म बागी 2 में बिजी हैं।

maalaxmi