Wednesday, June 29

लड़कियों को अपना शिकार बनाता है टीवी का यह एक्टर

[ad_1]

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह चौकाने वाला है और शो में एक के बाद एक ऐसे ट्विस्ट आ रहे हैं जो घर के सस्पेंस को बढ़ा रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों शो में अरहान खान को एक बार फिर से घर में एंट्री दी गई है और घर में अरहान ने रश्मि को प्रपोज किया है और उसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई. वहीं घर के अंदर सब सही है लेकिन घर के बाहर अरहान के लिए सबकुछ बिल्कुल ठीक नहीं चल रहा है. जी हाँ, सामने आई खबर के मुताबिक हाल ही में अरहान के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है.

मिली खबर के अनुसार अरहान खान के खिलाफ उनकी ही एक्स गर्लफ्रेंड ने ये शिकायत की है और अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. जी दरअसल अमृता ने दी शिकायत में अरहान पर झूठा दावा कर धोखा देने का आरोप लगाया है. इसी के साथ अभिनेत्री ने बताया कि, ”दोनों पांच साल तक कई जगहों पर लिव-इन में रहे थे. लेकिन 2006-2010 के दौरान अरहान ने उसके साथ आर्थिक, भावनात्मक और शारीरिक रूप से छल किया.”

इसी के साथ अपनी दी गई शिकायत में अमृता ने आरोप लगाया कि, ”बिग बॉस के घर में आने से पहले अरहान ने ढाई लाख रुपये उससे लिए थे और उसने ना सिर्फ उसके साथ बल्कि कई लड़कियों को ठगा है.” वहीं उन्होंने यह दावा भी किया है कि अरहान का असली नाम अरहान नहीं बल्कि मजहर शेख है. इस मामले में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद अरहान इसपर क्या कहते हैं.