Wednesday, June 29

शहजान समेत इन 3 कंटेस्टेंट पर भड़के सलमान खान

[ad_1]

विवादित रियालिटी शो ‘बिग बॉस 13’ का ये हफ्ता काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा था। घर में तीन वाइल्ड कार्ड की एंट्री हुईं। इस हफ्ते काफी लड़ाई भी देखने को मिलीं। वहीं आज वीकेंडके वार में शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखेंगे। इस बार पहली बार सलमान बिग बाॅस की इंटरटेरमेंट क्वीन शहनाज कौर गिल पर भी काफी भड़केंगे। दरअसल, हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है।

इस प्रोमो में सलमान शहनाज को अपना समान पैक करते कहते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान कहते हैं इस हफ्ते 1 दिन में 6 एक्स-रे निकालें गए हैं। इसी के साथ वह शहनाज, सिद्धार्थ, भाऊ और आमिस को बैग पैक करने के लिए कहते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं सलमान के कहने पर बिग बाॅस के घर का दरवाजा भी खुल जाता है। खैर अब ये देखना होगा कि शो में से ये 4 कंटेस्टेंट बाहर होते हैं या नहीं।

वहीं घर के नाॅमिनेटिड हुए सदस्यों की बात करें तो इस बार आसिम रियाज, रश्मि देसाई, हिमांशी खुराना,पारस छाबड़ा और शेफाली जरीवाला गर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड हैं। पारस को अचानक शो से बाहर जाना पड़ा। बिग बॉस ने बताया कि उनकी ऊंगली में चोट लगी है जिसकी सर्जरी होनी है। वहीं आसिम रियाज अभी तक शो में अच्छा खेल दिखाते आए हैं। रश्मि देसाई की बड़ी फैन फॉलोइंग है इतनी जल्दी उनके बाहर जाने की उम्मीद नहीं है। ऐसे में दो खतरे की सूई शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना पर है। ट्विटर अकाउंट द खबरी के मुताबिक हिमांशी खुराना इस हफ्ते शो से बाहर चली जाएंगी।