Wednesday, June 29

सामने आई पीड़िता का फोन कॉल रिकार्ड

[ad_1]

नई दिल्ली। हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस से देश में आक्रोश है। इस घटना के विरोध में चारो तरफ प्रदर्शन जारी है। अपराधियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। इस बीच पीड़िता के परिजन भी का बयान भी सामने आया है। एक ओर जहां मृतक के पिता ने अपराधियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की है। वहीं, दूसरी ओर पीड़िता के फोन कॉल रिकॉर्ड सामने आने से बड़ा खुलासा हुआ है।

पीड़िता की बहन ने बताया कि जिस जगह घटना हुई वो उनके घर से महज 2 किलोमीटर ही दूर है। उन्होंने बताया कि बहन की जब कॉल आई तो सिर्फ 6 मिनट ही बात हुई। पीड़िता की बहन का कहना है कि उसके फोन में रिकॉर्डिंग की सुविधा है और बहन के साथ उसकी आखिरी कॉल रिकॉर्ड हो गया, जिसमें उसने कहा था कि डर लग रहा है। बहन का कहना है कि जिस वक्त उसका फोन आया आरोपी उसके आस-पास ही थे। लिहाजा, ज्यादा देर बात नहीं हो सकी। बहन ने बताया कि वह उससे महज डेढ़ साल ही बड़ी थी, लेकिन वह बेहद ख्याल रखती थी।

वहीं, पीड़िता के पिता का कहना है कि जिस वक्त उनकी बेटी का फोन आया था उस वक्त वह घर पर नहीं थे, वो कोल्हापुर में थे। हालांकि उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस का पूरे मामले में रवैया बेहद ढीला था। पुलिस शुरुआत में स्पॉट पर नहीं गई और सिर्फ सीसीटीवी कैमरा देखती रही।हालांकि सीसीटीवी फुटेज में पीड़िता नहीं दिखी। यहां तक की पुलिस ने उनकी ही बेटी पर सवाल खड़े कर दिए कि वह कहीं चली गई। फिलहाल, इस वारदात के चारो आरोपी पुलिस गिरफ्त में है। पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है और एक के बाद एक कई खुलासे किए गए हैं।