Wednesday, June 29

हथेली में भी है ऐसा निशान तो आप है सबसे ज्यादा धनवान

[ad_1]

वैसे माना जाता हैं की हथेली की लकीरो पर अगर सूर्यपर्वत के निशान रहते हैं तो वह व्यक्ति काफी धनवानी बन जाता हैं यह सूर्य पर्वत का निशान काफी शुभ माना जाता हैं और व्यक्ति की सुख समृद्वि का प्रतिक माना जाता हैं

और आपकी हथेली पर इस सूर्य पर्वत के शुभ निशान के साथ सूर्य रेखा भी होनी चाहिए क्योकि ऐसा होने से वह व्यक्ति अधिक क्षमताशाली के साथ काफी प्रसिद्धि भी प्राप्त करता हैं जिसके कारण उसके भाग्य खुले रहते हैं और वह काफी धन प्राप्त करता हैं।



सूर्य पर्वत पर पाए जाने वाले शुभ निशान –

*एक से अधिक सूर्य रेखा : अगर आपके हाथ पर एक से अधिक सूर्य रेखा हैं जिसको कोई भी लकीर नहीं काटती हो तो वह व्यक्ति समाज में काफी ऊंचा नाम कमाता हैं और बहुत बड़े पद को धारण करता हैं।

*चक्र :चक्र के निशान सभी सूर्य पर्वत पर शुभ नहीं होता लेकिन इसका होना आदमी को काफी प्रतिभाशाली बनता हैं और अपने जिस मुकाम पर होता हैं उसमे काफी सफलता मिलती हैं।

* व्रत :सूर्य पर्वत पर व्रत का निशान होना काफी शुभ होता हैं और वह व्यक्ति बहुत कम समय में बहुत उन्नति प्राप्त करता हैं उसके पास धन दौलत की कभी कमी नहीं आती हैं।

* त्रिकोण : सूर्य पर्वत पर त्रिकोण का निशान होना बुद्धिमता को दर्शाता हैं जिसके कारण व्यक्ति के बड़े राजनेता या एक्टर बनने में सफलता प्राप्त करता हैं।

* सूर्य का निशान : अगर व्यक्ति की हथेली में सूर्य पर्वत के साथ सूर्य का निशान हो तो वह व्यक्तिअपने करियर में सब कुछ हासिल करता हैं और उसको किसी प्रकार की सुख सुविधाओं की कमी नहीं आती हैं।