हैदराबाद एनकाउंटर को Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट ने बताया गलत, उठाए गंभीर सवाल

[ad_1]

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपी शुक्रवार सुबह पुलिस एनकाउंटर में मारे गए. इस एनकाउंटर पर सभी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद दे रहे हैं. अब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और पॉलिटिकल एनालिस्ट तहसीन पूनावाला ने रिएक्ट किया है.

तहसीन पूनावाला ने ट्विटर पर लिखा- एमपी संसद में आरोपियों को लिंच करने की मांग करते हैं. सरकार के प्रोपर इंवेस्टिगेशन के लिए सिस्टम दुरुस्त करने के बजाय पुलिस बाहर एनकाउंटर कर देती है. व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है और हम कानूनविहीन देश की तरफ आगे बढ़ रहे हैं.

दूसरे ट्वीट में तहसीन ने लिखा- दो गलत एक अच्छा नहीं बना सकते. हम तेजी से अराजकता की तरफ बढ़ रहे हैं. सरकार इस तरह के एनकाउंटर में लिप्त नहीं हो सकती.  क्या आसाराम या एक उच्च प्रोफाइल सिंगर या चिन्मयानंद के साथ भी वैसा ही होगा? या मुठभेड़ केवल गरीबों के लिए ही है? इसके अलावा तहसीन ने और भी कई ट्वीट किए हैं.

बता दें कि एक्टर अनुपम खेर ने इस एनकाउंटर के लिए तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है. ऋषि कपूर और रकुल प्रीत ने भी ट्वीट किया है. रकुल ने ट्वीट किया, ‘रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे’.

क्या है पूरा केस?

हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को एक वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था. इस घटना के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी.

maalaxmi