Wednesday, June 29

हैदराबाद एनकाउंटर पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा -अगर आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो…

[ad_1]

आज का दिन इतिहास में सबसे बड़ा दिन बन गया हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद जलाकर हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में मार गिराया इस खबर के सामने आने के बाद हर तरफ से प्रतिक्रिया सामने आने लगी. इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने मीडिया से बातचीत की और मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि अगर वे (वेटनरी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले केआरोपी) भागने की कोशिश कर रहे थे, तो मैं पुलिस के साथ खड़ा हूं. पुलिस इस एनकाउंटर को लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस की और मीडिया के सवालों के जवाब दिए. साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. सज्जनार ने कहा कि अपराधियों की रिमांड के बाद पुलिस उनकी दी गई जानकारी के आधार पर जांच करने लिए घटनास्थल पर सभी को लेकर गई थी. इस दौरान उन्होंने पुलिस पर लोहे की रॉड से हमला किया और भागने की कोशिश की. उनके हमले में पुलिस का एक एसआई (SI) और कॉन्स्टेबल घायल हुए हैं. जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस के एनकाउंटर में मारे गए चारों आरोपियों की उम्र 20 से 24 वर्ष थी उनमें से एक ट्रक ड्राइवर था और बाकी हेल्पर थे. सभी आरोपियों ने बलात्कार के बाद महिला वेटनरी डॉक्टर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और बाद में उसे जिंदा जला दिया था इन आरोपियों की गिरफ्तारी 29 नवंबर को हुई थी।