Wednesday, June 29

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोली आरोपी की गर्भवती पत्नी- पति के बिना नहीं जी सकती, मुझे भी मार दो

[ad_1]

हैदराबाद में महिला डॉक्टर से गैंगरेप के बाद बर्बर तरीके से की गई हत्या के चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ये एनकाउंटर उस समय हुआ जब पुलिस टीम गिरफ्तार चारों आरोपियों को लेकर एनएच-44 (वारदात वाली जगह) पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान इन आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीनकर भागने की कोशिश की, जिसके बाद ये कार्रवाई की गई। हालांकि, पुलिस की ओर से बताई गई थ्योरी पर आरोपी को परिजनों ने सवाल खड़े किए हैं। एक आरोपी चिंताकुंटा चिन्‍नाकेशवाउलू की गर्भवती पत्नी ने पुलिस से ये तक कह दिया है कि पति के बिना वो जीना नहीं चाहती है।



एनकाउंटर पर आरोपी के परिजनों ने उठाए सवाल-

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद पूरे देश में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर प्रदर्शन और नाराजगी देखने को मिली थी। इसके बाद से लगातार ये मांग की जा रही थी कि डॉक्टर मर्डर मामले में सख्त कार्रवाई की जाए। इसी बीच शुक्रवार सुबह में अचानक ही जानकारी मिली कि चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए हैं। मारे गए सभी आरोपियों की पहचान मोहम्‍मद आरिफ (26), जोलू शिवा (20), जोलू नवीन (20) और चिंताकुंटा चिन्‍नाकेशवाउलू (20) के तौर पर हुई है। वहीं हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए आरोपी चिंताकुंटा चिन्‍नाकेशवाउलू की गर्भवती पत्नी रेणुका को जब से इसकी जानकारी मिली है, उसका रो-रोकर बुरा हाल है।




सालभर पहले शादी करने वाले आरोपी की गर्भवती पत्नी ने क्या कहा-

यही नहीं गर्भवती रेणुका ने पुलिस से मांग की है कि वो भी जीना नहीं चाहती और उसे भी मार दिया जाए। उसने कहा, ‘मैं अपने पति के बिना नहीं रह सकती। मुझे भी मार डालो।’ उसने आगे कहा, ‘पुलिस ने मेरे पति को वापस लाने का वादा करके उसे पकड़ा था। लेकिन, उन्होंने अब उसका एनकाउंटर कर दिया गया।’ बता दें कि रेणुका और एनकाउंटर में मारे गए चिंताकुंटा चिन्‍नाकेशवाउलू ने करीब सालभर पहले ही शादी की थी।