Wednesday, June 29

हैदराबाद कांडः आरोपियों के परिजन बोले- उसे मार डालो,अब रिश्ता नहीं, देखिए वीडियो

[ad_1]

हैदराबाद में वेटेरनरी डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत से पूरा देश गुस्से में है. हर कोई दोषियों के लिए फांसी की मांग कर रहा है. ये मांग करने वालों में उन तीन आरोपियों का परिवार भी है.

हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस में दूसरा आरोपी जोलू शिवा, तीसरा आरोपी जोलू नवीन और चौथा आरोपी चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलु है.








बाएं से, जोलू शिवा, जोलू नवीन और चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलु-


बुधवार, 27 नवंबर की रात, हैदराबाद में एक सरकारी वेटेरनरी डॉक्टर का गैंगरेप कर उसका मर्डर कर दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर के शव को आग के हवाले कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 29 नवंबर को चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया.




दूसरे आरोपी पर क्या आरोप?


जोलू शिवा सफाईकर्मी के तौर पर काम करता था. उसी ने पीड़िता की स्कूटी ठीक कराने के लिए कहा था. ये ध्यान देने वाली बात है कि चारों आरोपियों ने एक साजिश के तहत डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी.

पुलिस के मुताबिक, जोलू शिवा ने कंपाउंड में पीड़िता का रेप किया. इसके बाद उसने पास के पेट्रोल पंप से पेट्रोल लिया और शादनगर रोड पर डॉक्टर के शव को आग लगा दी.


‘अब बेटे से कोई रिश्ता नहीं’


29 नवंबर को जोलू शिवा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसके पिता, जोलू राजप्पा को कुछ डॉक्यूमेंट साइन कराने ले गई. जेल में बिताए गए 24 घंटों को याद करते हुए उन्होंने कहा, ‘उन्होंने हमसे पूछा कि हमने अपने बेटे को गलत रास्ते पर क्यों जाने दिया, हमें उसे किसी दूसरे काम में रखना चाहिए था. वो हमसे पूछते रहे कि हमने अपने बेटे को भटकने क्यों दिया. मैंने कुछ नहीं कहा. बस नीचे देखकर उनकी बातें सुनता रहा. मैं क्या कहता? क्या इसलिए हमें बेटा चाहिए था?’