Wednesday, June 29

हैदराबाद के बाद फिर हुआ यहाँ रेप, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक दंपति और उनके बच्चे की हत्या के आरोप में 38 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि यह शख्स यौन उन्मत्त है और शवों के साथ यौन संबंध बनाता है।
खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, एक हफ्ते पहले, मुबारकपुर इलाके में एक दंपति को उनके घर में उनके शिशु के साथ मृत अवस्था में पाया गया और उनके दो बच्चे और भी गंभीर रूप से जख्मी हालत में पाए गए।

आरोपी नसीरुद्दीन को हत्याओं के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस ने पाया कि वह हरियाणा, दिल्ली, पश्चिम बंगाल में भी इसी तरह के अपराधों को अंजाम दे चुका है।

आरोपी ने हत्याओं को अंजाम देने और विकृत यौन संबंध बनाने की बात को स्वीकार कर लिया है।

पूछताछ के दौरान, नसीरुद्दीन ने माना कि उसने पहले 30 वर्षीय महिला, उसके पति और उसके चार महीने के बेटे की हत्या की और इसके बाद उसने महिला के शव के साथ संबंध बनाया और फिर उसकी दस साल की बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

आजमगढ़ के एसपी त्रिवेणी सिंह ने बताया कि उसने घर में शव के साथ तीन घंटे तक यौन संबंध स्थापित किया और उसने अपने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया।

इस अपराध को अंजाम देने के लिए उसने ड्रग का सेवन करने और कंडोम साथ लाने की बात भी स्वीकार की। इस हत्या के लिए उसने चाकू और भारी पत्थर का इस्तेमाल किया।