Wednesday, June 29

हैदराबाद के बाद यहां हुआ एक और रेप

[ad_1]

जवाहर सर्किल इलाके से युवती का अपहरण करने के बाद उसके साथ चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने का सामने आया है। हालांकि गैंग रेप करने वालों में से एक युवती का दोस्त है, जिसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर युवती से दुष्कर्म किया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवती को 12 घंटे तक गाड़ी में ही घुमाते रहे और कालवाड़ की तरफ ले गए। जहां युवती ने मौका देखकर कार से नीचे उतरने के बाद एक पेट्रोल पंप पर पहुंचकर वहां पर काम करने वाले कर्मचारियों से मदद मांगी। कर्मचारियों ने पुलिस को बताया। घटना की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जहां पर मामला जवाहर सर्किल थाने का होने पर वहां की पुलिस को बुलाकर युवती को उनके सुपुर्द किया। जवाहर सर्किल थाना पुलिस गैंग रेप का मामला दर्ज कर आरोपियों को तलाश रही है। पुलिस के अनुसार मामला चार दिन पुराना बताया जा रहा है। युवती ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि सवाईमाधोपुर निवासी 26 वर्षीय युवती जवाहर सर्किल से अपने परिचित युवक के साथ कार में सवार हुई। युवक ने युवती को शराब भी पिला दी। इस दौरान युवक का अन्य साथी वहां आ गया। तीनों कार से शाम छह बजे तक घूमते रहे। इसी दौरान युवकों का तीसरा साथी इनोवा लेकर पहुंचा। तीनों युवकों ने युवती को जबरन इनोवा में बैठा लिया और चलती कार में तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। बाद में देर रात 2 बजे उसे कालवाड़ क्षेत्र में सुनसान जगह छोड़कर भाग गए। शाम छह बजे से करीब 8 घंटे तक तीनों आरोपीए पीडि़त युवती को लेकर घूमते रहे। पुलिस आरोपियों को तलाश रही है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवती एक इवेंट कंपनी में काम करती है।