हैदराबाद गैंगरेप केस: 8 महीने पहले आरोपी ने किया था प्रेम विवाह, पत्नी 7 महीने की गर्भवती

[ad_1]

हैदराबाद में हुए गैंग रेप और मर्डर केस की जाँच कर रही पुलिस के सामने चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है. पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है और इनसे गहन पूछताछ की जा रही है. इनमें से एक आरोपी के बारे में बेहद ही संवेदनशील जानकारी उजागर हुई है. पता चला है कि एक आरोपी का परिवार हैदराबाद से लगभग 160 किलोमीटर दूर एक गाँव में रहता है. उसने 8 महीने पहले ही लव मैरिज की थी और अब उसकी पत्नी 7 महीने की गर्भवती है. एक मीडिया एजेंसी को आरोपी की पत्नी ने यह जानकारी दी है. साथ ही उसने कहा है कि, उसे इस घटना का अफसोस है.
उसने आगे कहा कि, पीड़ित भी एक महिला थी. मुझे इस घटना को लेकर बेहद दुःख है. अब आगे क्या होगा मुझे नहीं मालूम. पत्नी के मुताबिक, शुरूआत में आरोपी के पिता उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन बाद में वह मान गए थे.
बता दें कि 27 नवंबर की रात को 4 आरोपियों ने 25 साल की महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद पीड़ित डॉक्टर के शव को भी जला दिया गया था. पुलिस ने मीडिया को बताया था कि, आरोपियों ने योजनाबध्द तरीके से इस जघन्य घटना को अंजाम दिया था. इस बीच, सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला डॉक्टर का अंतिम संस्कार किया गया. महिला डॉक्टर ने घटना से पहले आखिरी मिनट में अपनी छोटी बहन से फोन पर बात की थी. पीड़िता ने इस वक्त कुछ अनहोनी का डर भी जताया था. लेकिन अचानक से उसका फोन बंद हो गया और उसके बाद यह सनसनी खेज मामला सामने आया.

maalaxmi