Wednesday, June 29

हैदराबाद रेप केसः आरोपियों को पहली रात नींद नहीं आई, जानिए पूरा मामला

[ad_1]

चार आरोपियों को केंद्रीय जेल की संबद्ध उच्च-सुरक्षा सेल आवंटित किया गया है। इसके अलावा, हैदराबाद के गैंगरेप और हत्या के मामले के अभियुक्तों को दोपहर के भोजन में दाल चावल परोसा गया, जबकि उन्हें रात के खाने में चावल के साथ मटन करी प्रदान की गई।

हैदराबाद रेप केसः आरोपियों को लंच में दाल-चावल, रात के खाने में मटन करी, पहली रात नींद नहीं आई
हैदराबाद में 25 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक के सामूहिक बलात्कार और हत्याकांड के चार आरोपियों को चेरापल्ली केन्द्रीय कारागार में कड़ी सुरक्षा वाली कोठरियों में एकांतवास में रखा गया है।

इस मामले के चार आरोपियों को केंद्रीय जेल की संबद्ध उच्च-सुरक्षा सेल आवंटित किया गया है। इसके अलावा, हैदराबाद के गैंगरेप और हत्या के मामले के अभियुक्तों को दोपहर के भोजन में दाल चावल परोसा गया, जबकि उन्हें रात के खाने में चावल के साथ मटन करी प्रदान की गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चारों ने अपनी पहली रात बिना नींद के बिताई। चारों लगातार निगरानी में थे। जेल मैन्यूअल के तहत ही इन्हें ये खाना परोसा गया।

26 वर्षीय पशु चिकित्सक के गैंगरेप और हत्या ने तेलंगाना में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन के साथ-साथ देश भर में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहा है। लापरवाही के कारण तीन पुलिसकर्मियों को भी निलंबित किया गया है। आरोपियों ने जानबूझकर महिला के दोपहिया वाहन के टायर को पंचर कर दिया था, क्योंकि उन्होंने उसे टोल प्लाजा पर अपने दोपहिया वाहन की पार्किंग करते देखा था।