Wednesday, June 29

हैदराबाद रेप केस पर इस अभिनेता ने किया बड़ा खुलासा, जानकर हो जाएंगे हैरान

[ad_1]

हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ हुए गैंगरेप और हत्या मामले में लोगों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। इस भयावह घटना से देशभर में गुस्सा है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में ‘कबीर सिंह’ के डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने भी इस मामले पर ट्वीट किया। जिसपर लोग भड़क उठे हैं।

संदीप रेड्डी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘डर ही वो चीज है जिससे समाज को बदला जा सकता है और डर ही नया कानून होना चाहिए। आरोपियों को क्रूर सजा एक नया उदाहरण सामने रखेगी। अब देश की हर लड़की को ठोस गारंटी चाहिए। वारंगल पुलिस से मेरा अनुरोध है कि इस पर कार्रवाई करें।’ इस ट्वीट के साथ उन्होंने हैदराबाद गैंगरेप विक्टिम को श्रद्धांजलि भी दी है।

एक यूजर ने संदीप के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, ‘देवियों और सज्जनों, मैं आपके सामने प्रस्तुत करती हूं इस समाज का जीता-जागता महान और निपुण पाखंड। अर्जुन रेड्डी जैसी फ्यूडल और पेट्रियाकल फिल्में बनाते रहो और विजय देवराकोण्डा के साथ संस्कार और नियमों का उपदेश देते रहो।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्में बनाकर जहरीले पुरुषवाद को बढ़ावा दो और डर के बारे में ट्वीट करो..ये सही नहीं है।’ वहीं एक ने तो यहां तक कह दिया कि ‘पुलिस को सबसे पहले तो आपको ही गिरफ्तार करना चाहिए।’