ख़रीदे मात्र 4499 रुपए मैं 2GB रैम, 16GB मैमोरी से लैस यह 4G फ़ोन

भारतीय मोबाइल बाजार में रोजाना एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स वाला 4G फोन लांच होता है। दमदार फीचर्स से लैस इन 4G फोनों की अगर कीमत की बात की जाए। तो इनकी कीमत आसमान छूती हैं। जो कि हमारे बजट में फिट नहीं बैठती हैं। पर आज हम आपके लिए एक ऐसा 4G फोन लेकर आए हैं। जोकि कीमत और फीचर्स के मामले में आपके लिए एकदम परफेक्ट है। दरअसल स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी iVoomi का दमदार फीचर्स वाला 4G फोन iVooMi Me1+ मात्र 4499 रुपए में ऑनलाइन इ-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर मिल रहा है।

अगर आप भी कम कीमत पर और बढ़िया फीचर से लैस कोई 4G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आप iVoomi के इस दमदार फीचर्स वाले 4G फोन iVooMi Me1+ को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। इस फोन में iVoomi ने दमदार फीचर्स दिए हैं। जैसे कि 2GB की रैम, 16GB की इंटरनल मेमोरी, 8MP का कैमरा जैसे जबरदस्त फीचर्स आपके लिए इस 4G फोन में दिए हैं।

यह है iVooMi Me1+ 4G फोन के फीचर्स

डिस्प्ले और स्टोरेज

iVoomi ने एक से बढ़कर एक फीचर्स वाला 4G फोन भारतीय मोबाइल बाजार में लांच किया हुआ है। वही iVoomi के इस 4G फोन के अगर फीचर्स के बारे में बात करें। तो इस फोन में आपको 5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है। वह भी 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ। iVoomi ने इस फोन में आपको 2GB की दमदार रैम दी है। वही बात करें इंटरनल स्टोरेज की। तो इस फोन में आपको 16GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर आप चाहें तो अपने स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए। 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में आपको 1.2 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में आपको Android वर्जन 6.0 मार्शमैलो दिया गया है। और इसे आप अपग्रेड कर कर Android वर्जन 7.0 नॉगट कर सकते हैं।

कैमरा और बैटरी

इस फोन में iVoomi ने आपको एक बेहतरीन और लाजबाब फीचर्स दिया है। दरअसल इस फोन में आपको Fast Charge 2.0 जैसा लाजवाब फीचर्स दिया गया है। वही बात करें इस फोन में कैमरा क्वालिटी की। तो इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वह भी एलईडी फ्लैश के साथ। इसके साथ ही इस फोन में आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब बात आती है बैटरी की। तो इस फोन में आपको 3000 एमएएच की मजबूत बैटरी दी गई है। जो कि इस फोन को और भी ज्यादा दमदार बना देती है।

maalaxmi