जिओ की तरफ से आई बड़ी खुशखबरी, मात्र 309 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगा 6 महीने तक फ्री डेटा

जैसा कि आप जानते हैं कि जिओ ने टेलीकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रखी है। और आये दिनअपने ग्राहकों को नए नए सस्ते ऑफ़र्स देकर लोकप्रियता हासिल करता जा रहा है। अब फिर जिओ ने ऐसा ही एक धमाकेदार ऑफ़र पेश किया है। आप तो जानते ही हैं कि जिओ ने जो धन धना धन ऑफ़र पेश किया था। वो पहले 309 रुपए का था।लेकिनअब यह399 रुपए का होगया है।

लेकिन अभी भी एक ऑफर है जिसमें आपको मात्र 309 रुपए में ही पूरे 6 महीने तक हर रोज़ 1 जीबी फोर जी डेटा मिलेगा। तो हम आपको येही बता रहे हैं कि यह ऑफर आपको कैसे मिलेगा। यह ऑफर आपकीउस जिओ सिम के लिए नहीं है जो जिओ सिम आप अपने फोर जी स्मार्टफोन में यूज़ कर रहे हैं। बल्कि यह ऑफर उस जिओ सिम के लिए है जो जिओ फ़ाय डिवाइस के अंदर इस्तेमाल होती है। आप तो जानते ही होंगे कि ‘JioFi Device’ जिओ का एक डोंगल है।

जिसके ज़रिए आप 2G फ़ोन, 3G फ़ोन, 4G फ़ोन और लैपटॉप वगैरह पर भी नेट चला सकते हैं। अगर आप जिओ फ़ाय डिवाइज़ इस्तेमाल करते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर आपके पास कोई दूसरा डोंगल है तो आप JIOFI एक्सचेंज भी कर सकते हैं। अगर आपके पास कोई भी डोंगल नहीं है। तो आप 1999 रुपए में JIOFI खरीद सकते हैं।

maalaxmi