जेल से निकलते ही चिदंबरम ने कही ऐसी बात, पूरे देश में मचेगी हलचल

[ad_1]

आईएनएक्स मीडिया घोटाले में आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम जेल से बाहर आ गए हैं. जेल से बाहर आते ही उन्होंने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि सत्य की जीत हुई है. इस मामले पर राजनीतिक बयानबाजी लगातार हो रही है…

आईएनएक्स मीडिया घोटाला मामले में जेल में बंद थे चिदंबरम-

आईएनएक्स मीडिया घोटाले में आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी सशर्त जमानत दे दी। देर शाम वे तिहाड़ जेल से रिहा हो गए। इससे पहले अदालत ने कहा कि चिदंबरम किसी भी तरह से गवाहों और सबूतों को प्रभावित नहीं करेंगे। वे इस मामले में मीडिया में कोई बयान और इंटरव्यू भी नहीं दे सकते। इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की मांग पर दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था।

तिहाड़ जेल से बाहर निकले पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम-

पी. चिदंबरम ने इस आदेश को चुनौती दी थी, शीर्ष अदालत उन्हें भ्रष्टाचार मामले में भी बेल दे चुकी है। जस्टिस आर भानुमति की अगुआई वाली बेंच ने कहा कि चिदंबरम कोर्ट के आदेश के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। उन्हें बेल बॉन्ड के रूप में 2 लाख रुपए जमा कराने होंगे। चिदंबरम भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 106 दिन से तिहाड़ जेल में बंद थे। 21 अगस्त को भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तारी के करीब 2 महीने बाद उन्हें बेल मिली थी। लेकिन इसके तुरंत बाद ईडी ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार कर लिया था। दोनों ही केस में जमानत के बाद चिदंबरम जेल से रिहा हुए।

maalaxmi