टाइगर श्रॉफ की 'Baaghi 2' की रिलीज़ डेट हुई फ़ाइनल

फिल्म Baaghi 2 की जोड़ी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ इन दिनों श्रीलंका की छुट्टियां मनाते हुए नजर आये। दोनों इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। ये दोनों इन दिनों अपनी बोल्ड पिक्चर्स के लिए सुर्खियों में बने हुए है। अभी तक इस फिल्म के रिलीज़ होने की डेट के बारे में कुछ नहीं बोला गया था। लेकिन अभी हाल ही में इस फिल्म की रिलीज़ डेट फ़ाइनल हो गयी है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की एक्शन फिल्म Baaghi 2 की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। हाल ही में, निर्माता ने टाइगर और दिशा की बाघी 2 की फोटोज को भी रिलीज़ किया। फिल्म समीक्षक और बिजनेस विश्लेषक तरन आदर्श ने फिल्म के एक अन्य पोस्टर को शेयर किया और अहमद खान निर्देशक फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की।

फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होने वाली है। तरन ने लिखा, “# हाउसफुल और # जुड़वां के बाद, निर्माता साजिद नाडियादवाला ने अपनी तीसरी फिल्म फ्रैंचाइज की घोषणा की है बाघी 2 को 30 मार्च 2018 को रिलीज किया जायेगा। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी साथ में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक अहमद खान है। ”

प्यार के लिए एक टैग लाइन के साथ फिल्म बाघी 2 में टाइगर एक घातक अवतार में नजर आएंगे। 2015 की हिट फिल्म बाघी में श्रद्धा कपूर के साथ टाइगर की जोड़ी देखी गयी थी। अगली कड़ी बाघी 2 में दिशा और टाइगर की जोड़ी होगी।
म्यूजिक वीडियो के बाद दिशा और टाइगर के बाद इस फिल्म में दोनों नजर आएंगे। दिशा और टाइगर हाल ही में नए साल का स्वागत करने के लिए श्रीलंका गए और अपनी छुट्टियों को एन्जॉय कर्त हुए फोटोज शेयर की।

maalaxmi