टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे मैच तो बदले केएल राहुल के तेवर, युवा बल्लेबाज ईशान किशन को नजरअंदाज कर इन्हें दिया जीत का श्रेय

टीम इंडिया ने जीता तीसरा वनडे मैच तो बदले केएल राहुल के तेवर, युवा बल्लेबाज ईशान किशन को नजरअंदाज कर इन्हें दिया जीत का श्रेय

भारतीय टीम बांग्लादेश से सीरीज के शुरूआती 2 वनडे मैच हारने के बाद आखिरकार तीसरा मैच बड़े अंतर से जीतने में सफल रही. आज तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पूरे 227 रनों से शिकस्त दी. भारतीय टीम की जीत में ईशान किशन और विराट कोहली का योगदान बहुत महत्वपूर्ण रहा. हर तरफ इन दोनों खिलाड़ियों की काफी चर्चा हो रही है.

आज के मैच में रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम की कप्तानी केएल राहुल ने की थी और उन्होंने बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने गेंदबाजों का भी सही तरीके से इस्तेमाल किया. हालांकि भारतीय टीम के तीसरा वनडे मैच जीतने में ईशान किशन और विराट कोहली के योगदान को उन्होंने बहुत ज्यादा महत्व नहीं दिया. आइए जानते हैं कि उन्होंने आखिर जीत का श्रेय किसे दिया.

केएल राहुल ने दिया यह बयान

जब भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत गई तो केएल राहुल काफी खुश नजर आए. उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि आज हमारा प्रदर्शन काफी अच्छा रहा. हमने तीनों विभागों में कमाल का खेल दिखाया. जीतकर काफी अच्छा लग रहा है. युवा खिलाड़ियों ने भी कमाल किया. गेंदबाजों का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा.

हालांकि केएल राहुल ने विराट कोहली और ईशान किशन की बल्लेबाजी की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा- आज ईशान किशन और विराट ने अच्छी बल्लेबाजी की. किशन ने पहली गेंद से ही आक्रामक रुख अपनाया और उसने दोहरा शतक जड़ दिया, जो कि आसान नहीं होता. उसने मिले मौके का पूरा फायदा उठाया.

maalaxmi