दीपिका पादुकोण ने कराया Hot एंड बोल्ड बिकिनी फोटोशूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‛पद्मावती’ को लेकर देश में विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म ‛पद्मावती’ को लेकर बवाल इतना ज्यादा बढ़ चुका हैं। कि इस फिल्म की रिलीज डेट ही डालनी पड़ गई। पर इसी विवाद के बीच एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बिकनी फोटोशूट करवाया है।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के द्वारा कराए गए। इस फोटोशूट में दीपिका बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल दिख रही हैं। दरअसल यह फोटोशूट उन्होंने एक मैगजीन के लिए कराया है। दीपिका ने इस फोटोशूट से यह तो साबित कर दिया है। कि आखिर उन्हें क्यों बॉलीवुड की बेस्ट बोल्ड क्वीन कहा जाता है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि यह फोटो शूट श्रीलंका की बेहद खूबसूरत जगह केप वेलिगमा में किया गया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में दीपिका पादुकोण बेहद हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की इन खूबसूरत फोटोज को क्लिक करने का पूरा क्रेडिट जाता है। फोटोग्राफर इरिकॉस एंड्र्यू को। वही एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के इस वाइट लुक्का का पूरा क्रेडिट जाता है। स्टाइलिस्ट शालिनी नाथानी को। इस फोटोशूट में दीपिका ने बेहद हॉट एंड बोल्ड पोज दिए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी दीपिका का एक फोटो शूट बहुत वायरल हुआ था। और आपको बता दें कि इस फोटो शूट को लेकर भी राजपूत समाज ने बहुत सवाल खड़े किए थे। दरअसल यह फोटोशूट दीपिका ने तब करवाया था। जब डायरेक्टर और निर्देशक संजय लीला भंसाली फिल्म “पद्मावती” की शूटिंग कर रहे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फोटो सूट की फोटोज को देखकर राजपूत समाज के लोगों ने कहा कि यह एक्ट्रेस रानी पद्मावती का किरदार बिल्कुल नहीं निभा सकती है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के उस फोटो शूट को लेकर डायरेक्टर और निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। दीपिका पादुकोण ने अपने उस फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी।

maalaxmi