दुल्हे के दोस्त ने की दुल्हन के साथ ऐसी हरकत, उसी वक्त दुल्हन ने तोड़ दी शादी

दुल्हे के दोस्त ने की दुल्हन के साथ ऐसी हरकत, उसी वक्त दुल्हन ने तोड़ दी शादी

शादी और ब्याह लोगो के जिन्दगी में बहुत ही नाजुक पल लेकर के आते है और ये बात हम भी बहुत ही अच्छे से जानते है. इसमें अगर थोड़ी सी भी उंच नीच या कुछ भी हो जाता है तो फिर दिक्कत खड़ी होने से कोई रोक नही पाता है और ये बात तो हम भी बहुत ही अच्छे तरीके से जानते ही है. खैर अगर हम लोग अभी की बात करते है तो हाल ही में एक ऐसा केस देखने में आया है जहाँ पर एक दुल्हन ने दुल्हे के दोस्त की गलती की वजह से शादी की तोड़ दी और मामला अगर लडकी की नजर से देखे तो कही न कही वाजिब भी था.

यूपी का मामला, दुल्हन को खींचकर स्टेज पर नाचने के लिये ले गये दोस्त
ये पूरा मामला अभी कुछ समय पहले ही प्रकाश में आया है. दूल्हा बरात लेकर के दुल्हन के दरवाजे पर था, सबका बहुत ही ज्यादा जोर शोर के साथ में स्वागत किया जा रहा था और अगर हम देखे सही मायने में तो हर कोई बहुत ही ज्यादा खुश भी था लेकिन तभी दुल्हे के कुछ एक दोस्त आ गये और उन्होंने उसकी शादी में खलल डाल दिया.

दुल्हे के दोस्त दुल्हन के पास गये और उसे जबरदस्ती खींचकर के स्टेज पर गये ताकि उसके साथ में नाच सके. इससे दुल्हन बहुत ही ज्यादा नाराज हुई और वही पर ही शादी तोड़ने की घोषणा कर दी. जो दूल्हा अभी शादी में ही अपनी पत्नी के साथ में ऐसा होने दे रहा हो वो बाद में उसकी क्या ही रक्षा करेगा? इस तरह की बाते करते हुए दुल्हन शादी बीच में ही तोडकर के वहाँ से चली गयी.

अब जब इतना सब कुछ हो गया तो फिर दुल्हे और दुल्हन के घर वालो में भी कहा सुनी हो गयी और दुल्हे के घर वालों को लडकी वालों को पूरे चार लाख रूपये भी देने पड़े लेकिन बाद में उनको लौटना तो खाली हाथ ही पड़ा. इस तरह की चीजे तो होती ही है और हम इनको अच्छे तरीके से समझते भी है.

maalaxmi