ये है सबसे सस्ता स्मार्टफोन 15,000 के बजट में

[ad_1]

अगर आप भी नया फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो सबसे महत्वपूर्ण है बजट के तहत सभी उपयोगी फीचर्स का मिलना। यानि यूजर्स हमेशा एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो उनके बजट के साथ-साथ सभी नए व शानदार फीचर्स से लैस हो। अगर आप 15,000 रुपये के बजट में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आइए जानते हैं इस बजट में मिलने वाले स्मार्टफोन्स और उनके फीचर्स के बारे में।

हाल ​ही लॉन्च हुए Vivo U20 स्मार्टफोन के बारे में। भारतीय बाजार में यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB वेरिएंट को 11,990 में खरीदा जा सकता हे। यह फोन Racing Black और Blaze Blue दो कलर वेरिएंट के साथ Amazon India पर उपलब्ध है। Vivo U20 में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट का इस्तेमाल किया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी मौजूद है। फोन में फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस के साथ 16 मेगपिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल ​का है।

Redmi Note 8 Pro-

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के इस लोकप्रिय डिवाइस के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,999 रुपये है। इसमें MediaTek Helio G90T चिपसेट का उपयोग किया गया है जो कि यूजर्स गेमिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। वहीं फोन में दिया गया क्वाड कैमरा सेटअप यूजर्स को शानदार फोटोग्राफी का अहसास कराएगा। फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 4,500एमएएच की बैटरी मौजूद है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

maalaxmi