रितिक रोशन की पत्नी अब ये टीवी ऐक्ट्रेस होगी

बॉलीवुड के सुपरहीरो यानी रितिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘सुपर 30‘ में नजर आनेवाले हैं, ये तो आप सभी को पता चल ही गया है। लेकिन इस फिल्म में उनके साथ कौन सी ऐक्ट्रेस नजर आनेवाली है, ये शायद अबतक किसी को भी पता नहीं होगा।

मृणाल ठाकुर बनेंगी रितिक की वाइफ 

आपको विश्वास भी नहीं होगा कि इस फिल्म में रितिक के साथ एक नया चेहरा नजर आनेवाला है। वो चेहरा नया तो जरूर है, लेकिन सिर्फ फिल्म के लिए। क्योंकि रितिक के साथ फिल्म ‘सुपर 30‘ में मुख्य भूमिका में नजर आनेवाली ये ऐक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि जीटीवी पर आनेवाले सीरियल ‘कुमकुम भाग्य‘ की ऐक्ट्रेस मृणाल ठाकुर हैं।

मृणाल ठाकुर
जी हां, फिल्म ‘सुपर 30‘ में यही टीवी ऐक्ट्रेस रितिक के साथ लीड रोल प्ले करेंगी। इस फिल्म से ये ऐक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में रितिक के अपोजिट रोल के लिए कई ऐक्ट्रेसेस ने ऑडिशन दिया था। सारे ऑडिशन देखने के बाद मेकर्स ने इस ऐक्ट्रेस को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया।

इस फिल्म में वो रितिक की वाइफ का किरदार निभाने वाली हैं। यहां तक कि इस ऐक्ट्रेस को सलमान खान के साथ फिल्म ‘सुल्तान‘ में भी कास्ट कर लिया गया था। लेकिन बाद में अचानक अनुष्का शर्मा को फाइनल किया गया। 

maalaxmi