रेस-3 के साथ सलमान खान ने रखी अंबार शर्ते

जैसा कि हम जानते हैं कि सलमान खान जिन फिल्मों में काम करते है उस फिल्म में उनकी शर्तो अनुसार ही सबकुछ होता है। फिर चाहे फिल्म की कहानी के बारे में बात हो या फिल्म की कास्ट के बारे में। जाहिर है ‘रेस 3’ में भी सलमान अपना सिक्का चलवा रहें है। सलमान ने मेकर्स के सामने कुछ शर्ते रखी है जिसे मानने के अलावा मेकर्स के सामने दुसरा कोई पर्याय नहीं है। आलम यह है कि मेकर्स सलमान के इस रव्विये से परेशान है औरआता भी। 
सलमान ने साफ़-साफ़ शर्तो पर मेकर्स को कह दिया है कि ‘रेस 3’ में एक भी इंटिमेट सीन्स नहीं होंगे। साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिए हैं कि फिल्म में ड्रग डीलिंग जैसे सीन्स भी नहीं होंगे। इसलिए जितने जल्दी हो सके फिल्म की कहानी को चेंज कर दिया जाए। 9 नवम्बर से ही सलमान ने ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू कर दी है। सलमान ने शर्ते इसलिए रखी है ताकि उनकी फिल्म बच्चे भी देख सकें। गौरतलब है कि बच्चे भी एक बड़ी संख्या में सलमान के फैन लिस्ट में शमिल हैं।
‘रेस 3’ में सलमान के अलावा बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम, आदित्य पंचोली, पूजा हेगड़े और फ्रेडी दारूवाला भी मुख्य भूमिका में हैं। ख़ास खबर है कि सलमान की इस फिल्म में उनके बेस्ट फ्रेंड अनिल कपूर नहीं हैं। जबकि पहले की दोनों रेस में अनिल कपूर का अहम किरदार था। लेकिन सलमान ने साफ़ किया है कि फिल्म में अनिल कपूर के लिए भी जगह बनाए। साथ ही खबर यह भी है कि फिल्म में सैफ अली खान का कैमियो होगा।

maalaxmi