कद ढाई फीट, उम्र 22 साल, बिहार 10th बोर्ड परीक्षार्थी के साथ सेल्फी के लिए लगी भीड़…

कद ढाई फीट, उम्र 22 साल, बिहार 10th बोर्ड परीक्षार्थी के साथ सेल्फी के लिए लगी भीड़…

बिहार में दसवीं की परीक्षा के चलते विद्यार्थी भारी संख्या में एग्जाम सेंटर परीक्षा देने पहुंच रहे हैं। दरअसल, बिहार बोर्ड 10वीं परीक्षा 14 फरवरी से शुरू हो गई। इसी बीच परीक्षा देने आया एक छात्र का फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे स्टूडेंट का नाम इंद्रजीत है। 22 वर्षीय इंद्रजीत की हाइट महज 2.5 फीट है। अलग दिखने वाले इंद्रजीत को देखने के लिए सेंटर पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इंद्रजीत मुजफ्फरपुर के बोचहा गांव के निवासी हैं। अपने दोस्तों के साथ 20 किलोमीटर दूर एग्जाम सेंटर पर परीक्षा देने आते हैं। इंद्रजीत का परीक्षा केंद्र जिले के राम दयालु सिंह महाविद्यालय में है। परीक्षा केंद्र पर इंद्रजीत के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग जाती है। लोग बड़े ही उत्साह में इंद्रजीत के साथ सेल्फी लेते हैं। यह सब उनकी हाइट के वजह से हो रहा है l।

इंद्रजीत बताते हैं कि गांव में कोई पढ़ने वाला नहीं था। इसलिए पढ़ाई में थोड़ी देर हो गई। अब तीन-चार लड़के साथ में पढ़ते हैं। इंद्रजीत को पढ़ लिखकर बड़ा आदमी बनना है। आंखों में सपना लिए इंद्रजीत आम बच्चों की तरह रहता है। सबके साथ घुलना मिलना बातचीत करना पसंद है। एग्जाम सेंटर में सेलिब्रिटी की तरह लोग इनके साथ सेल्फी ले रहे हैं।

navneet