21 वर्षीय अवनीत कौर ने पहना टाइट t-shirt ,कैमरे के सामने हो गई opps moment का शिकार

21 वर्षीय अवनीत कौर ने पहना टाइट t-shirt ,कैमरे के सामने हो गई opps moment का शिकार

टीवी के बाद बॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर जब भी पर्दे पर आती हैं तो उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आज उन्हें किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं है. अवनीत कौर ने 20 साल की उम्र में एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर टीवी इंडस्ट्री में फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है। वह एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.

ऐसे में अवनीत सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन गई हैं। उन्होंने हर घर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। अब फिर से अवनीत का नया लुक देखने को मिला है अवनीत के नए लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस आउटफिट में वह अपनी रिप्ड जींस पहने नजर आ रही हैं।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक प्रिंटेड श्रग कैरी किया था, जिसे उन्होंने आगे की तरफ खुला छोड़ दिया और ब्लैक ब्रालेट फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए। यहां उन्होंने अपना मेकअप बेहद अलग रखा है. अवनीत इस ड्रेस के साथ मेटल ईयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं।

इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। महज 20 साल की उम्र में अवनीत का ऐसा लुक सभी के होश उड़ा रहा है. उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डालें तो ज्यादातर तस्वीरों में उनका अवतार नजर आता है। ऐसे में उनके फैंस की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है.

वहीं अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अवनीत कौर ने केवल 20 साल की उम्र में अभिनय से ज्यादा अपनी बोल्डनेस के लिए लोकप्रियता हासिल की है। वह आए दिन अपनी खूबसूरत और सेक्सी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं.अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर मालदीव में कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं.

एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने कलरफुल फ्लोरल प्रिंट के स्टॉल लगाए हैं.न्यूड मेकअप और बिकिनी मैचिंग लिपस्टिक के साथ वह बेहद हॉट लग रही हैं. बालों को खुला छोड़ वह अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं। यह देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं।

admin