6,6,6,6,6… रिंकू सिंह ने 20वें ओवर में 5 छक्के जड़कर KKR को जीताया हारा हुआ मैच, कोच ने रिंकू को गले लगाकर बहाए आंसू, वीडियो हुआ वायरल!!

6,6,6,6,6… रिंकू सिंह ने 20वें ओवर में 5 छक्के जड़कर KKR को जीताया हारा हुआ मैच, कोच ने रिंकू को गले लगाकर बहाए आंसू, वीडियो हुआ वायरल!!

आप को बता दें कि आईपीएल 2023 का 13वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में अंत रोमांच देखने को मिला. इस मुकाबले में केकेआर के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महफिल लूट ली. रिंकू ने 250+के स्टाइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 63 रन बनाए.

इसी के साथ उन्होंने अपनी टीम को एक यादगार जीत दिलाई. उनकी इस पारी को काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आपने उनके द्वारा इस मैच में आखिरी ओवर लगाए 5 छक्कों मिस कर दिया है तो आप निचे दिए गए विडियों के लिंक पर क्लिक कर तूफानी बल्लेबाजी का आनंद उठा सकते हैं.

19.1 ओवर की पहली गेंद पर 1 रन : राशिद खान ने इस मैच के 20वें यश दयाल को गेंद थमाई. इनके ओवर में उमेश यादव ने लांग ऑन पर धीमी गिती से शॉट खेल कर 1 रन चुरा लिया लिया.

19. 2 ओवर की पहली गेंद पर 6 रन: अगली गेंद पर रिंकू सिंह स्ट्राइक पर आ जाते हैं. जो काफी आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे. यश दयाल की दूसरी गेंद को रिंकू ने सीमा रेखा के पार भेज दिया था था. रिंकू ने लॉ फुलटॉस गेंद पर आगे निकलकर एक्सट्रा कवर के ऊपर से शॉट्स खेला.गेंद और बल्ले का कनेक्शन कमाल हुआ था. जिसकी वजह से छक्का मिल गया.

19. 3 ओवर की पहली गेंद पर 6 रन: इस ओवर में पहला छक्का पड़ने के बाद गेंदबाज काफी नर्वस नजर आ रहे थे. दयाल ने दूसरी गेंद भी लो फुलटॉस की . जिस पर रिंकू सिंह ने चतुराई दिखाते हुए लेग स्क्वेयर फ्लिक कर किया और गेंद आधे दर्जन रन के लिए सीमा रेखा के बाहर चली गई. यह इस ओवर का दूसरा SIX था

19. 4 ओवरकी पहली गेंद पर 6 रन: अब बात Six नंबर 4 की करते हैं. गेंदबाद ने बल्लेबाज से बचने के लिए गेंद ओफ ऑफ़ स्टंप के बाहर रखी. लेकिन रिंकू सिंह ने इस गेंद पर भी रहम नहीं खाया उन्होंने बड़ा प्रहार करते हुए लो फुलटॉस गेंद, एक्सट्रा कवर के ऊपर से मार दिया गया मानों शॉट्स देखने के बाग ऐसा लगा कि गेंद पर 6 रनों की छाप लगी है.

19. 5 ओवरकी पहली गेंद पर 6 रन: यश दयाल 4 गेंदों पर 3 सिक्स पहले ही खा चुके थे. चौथी गेंद से पहले उनके कप्तान ने काफी समझया लेकिन नजीता वहीं देखने को मिला था. रिंकू ने एक और सिक्सर मार दिया गया है. उन्होंने गजब का शॉर्ट खेलकते हुए लेंथ गेंद को लांग ऑन के ऊपर छक्का मार दिया.

19. 6 ओवर की पहली गेंद पर 1 रन: आखिरी गेंद पर केकेआर को 1 गेंद में 4 रन चाहिए थे. सामने 4 छक्के जड़ने वाला बल्लेबाज खड़ा था, गेंदबाज भी काफी नर्वस नजर आ रहा था. दयाल ने इस ओवर की भी ऑफ स्टंप के बाहर रखी. जिस पर रिंकू सिंह ने विनिंग शॉट्स खेलते हुए बोलर के सिर के ऊपर से लपेट मारा. जिस पर 6 रनों की मोहर लगी थी. इस शॉट्स के साथ रिंकू ने इतिहास लिख गिया उनकी इस पारी को हमेशा याद रखा जाएगा.

navneet