Wednesday, June 29

99% लोग नहीं जानते नीता अंबानी के बारे मे ये 4 राज़

दोस्तों दुनिया के अमीर आदमियों में से एक है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी। अंबानी की लोकप्रियता काफी अधिक है। नीता अंबानी की खासियत बहुत ही खास है । वे हमेशा से अपने आप में अलग पहचान रखती है। वैसे तो नीता अंबानी की लाइफ स्टाइल की बात करें तो हमेशा से चर्चा में रही है। आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े ऐसे बातो के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे आप भी अनजान होंगे। तो आइए जानते हैं उनके बारे में।

1) धीरूभाई अंबानी ने नीता अंबानी का एक नृत्य गायन में देखा और उन्होंने उनसे पूछा कि क्या वह उनके बड़े बेटे मुकेश से मिलना चाहेगी। वह अंततः मुकेश अंबानी से मिली और कुछ मुलाकातों के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला किया।

2) नीता अंबानी का पसंदीदा खेल क्रिकेट है और वो आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की मालकिन भी है। इस साल चौथी बार मुंबई इंडियंस ने आईपीएल का खिताब जीता था।

3) नीता अंबानी का सपना वकील बनने का था, मगर अपने ससुर की बीमारी के कारण नीता अंबानी को एलएलबी बीच में ही छोड़ना पड़ा।

4 ) नीता अंबानी एक भारत नाट्यम नृत्य भी है और उनका अपने दिन की शुरुआत करने का तरीका भी अलग है। वे जापान देश के सबसे प्राचीन कोकरी ‘ नोरिटेक ‘ कप से चाय पीकर अपने दिन की शुरुआत करती है और इस कप की कीमत 1.5 करोड़ है।