फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार से बदले आमिर खान और करीना के बोल कहा कि..

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बहिष्कार से बदले आमिर खान और करीना के बोल कहा कि..

आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए सुर्खियों में हैं। फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ 1994 की हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। इसका ट्रेलर मई में रिलीज किया गया था। पिछले कई दिनों से यह फिल्म सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर है और वे इसे ट्विटर पर हर दिन ट्रेंड कर रहे हैं, दूसरों से फिल्म का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। यूजर्स आमिर खान से उनके ट्वीट पर नाराज भी हैं। अब हाल ही में एक प्रेस इवेंट में आमिर खान से पूछा गया कि क्या इस तरह की नफरत और बेवजह की ट्रोलिंग उन्हें परेशान करती है।

 

इस पर अभिनेता आमिर खान ने जवाब दिया – हां, मुझे दुख हो रहा है। साथ ही मुझे इस बात का भी दुख होता है कि जो लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं, वे सोचते हैं कि मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। ऐसा वे अपने दिल में मानते हैं, लेकिन यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है। ऐसा नही है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।

कुछ लोग आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार करने की भी मांग कर रहे हैं क्योंकि वे कुछ साल पहले उनके द्वारा दिए गए बयान से नाराज हैं। 2015 में उन्होंने एक विवादित बयान देते हुए कहा, ‘हमारे देश में असहिष्णुता बहुत है, कुछ लोग हैं जो बुराई फैलाते हैं’। इस समय आमिर खान का विरोध हुआ लेकिन उनकी पूर्व पत्नी किरण राव भी नफरत की शिकार हो गईं जिन्होंने अपने बच्चे की रक्षा के लिए देश छोड़ने का विचार प्रस्तुत किया।

surajj