12 साल बाद इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में एंट्री, खबर सुनते ही खुशी से झूम उठी टीम इंडिया, बांग्लादेश में डर का माहौल

12 साल बाद इस धाकड़ खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में एंट्री, खबर सुनते ही खुशी से झूम उठी टीम इंडिया, बांग्लादेश में डर का माहौल

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट को चुना गया है। उनादकट को चोटिल मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया गया है। वह 12 साल बाद टेस्ट टीम में आए हैं। उनादकट ने 2010 में इकलौता टेस्ट खेला था। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस मैच में वह एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए थे।

उनादकट अभी में राजकोट में हैं और अपनी वीजा औपचारिकताओं को पूरा करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उनके अगले कुछ दिनों में चटगांव में टेस्ट टीम के साथ जुड़ने की उम्मीद है। शमी फिलहाल बेंगलुरु में बीसीसीआई की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में कंधे की चोट के लिए रिहैब से गुजर रहे हैं। बांग्लादेश दौरे से पहले ट्रेनिंग सेशन के दौरान उनके दाहिने कंधे में चोट लगी थी। वनडे सीरीज से बाहर होने के बाद इस बात की संभावना थी कि वह टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

उनादकट का वायरल ट्वीट

टीम में वापसी के बाद उनादकट का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। उन्होंने चार जनवरी 2022 को एक ट्वीट किया था, जिसमें टेस्ट क्रिकेट प्रति उनका प्यार दिख रहा है। उनादकट ने लिखा था, ”लाल गेंद, कृपया मुझे एक और मौका दो। मैं तुम्हें गर्व महसूस कराऊंगा, वादा!”

रोहित शर्मा के खेलने पर संशय बरकरार

उनादकट विकल्प के रूप में बांग्लादेश में भारत की टेस्ट टीम में शामिल होने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। शुक्रवार की शाम बंगाल के अभिमन्यु ईश्वरन को रोहित शर्मा के कवर के रूप में बुलाया गया। रोहित अंगूठे में चोट के बाद मुंबई चले गए हैं। वहां जांच के बाद इस बात का पता चलेगा कि वह टेस्ट में खेलेंगे या नहीं। बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार भी रवींद्र जडेजा की जगह लेने की कतार में हैं। सौरभ ने बांग्लादेश ए के खिलाफ दो अनधिकृत टेस्ट में 15 विकेट लिए हैं।

maalaxmi