बिपाशा और आलिया के बाद अब कैटरीना ने दिया फैंस को खुश होने को मौका, पति विकी कौशल भी हो गए खुश।

बिपाशा और आलिया के बाद अब कैटरीना ने दिया फैंस को खुश होने को मौका, पति विकी कौशल भी हो गए खुश।

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में एक तरफ जहां बड़े सितारों की फिल्मों का विरोध प्रदर्शन हो रहा है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियां लगातार बड़ी बड़ी खुशखबरी है साझा कर रही है।

कुछ दिनों पहले ही आलिया भट्ट ने जहां प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी साझा की थी वही अभी हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने प्रेग्नेंट होने की सूचना दी है और लंबे वक्त से फैंस कैटरीना कैफ के द्वारा जिस खुशखबरी का इंतजार फैंस कर रहे थे।

आखिरकार कैटरीना कैफ ने भी वह खुशखबरी फैंस के साथ साझा कर दी। आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ ने वह कौन सी बड़ी खुशखबरी साझा कर दी जिसका उनके फैंस को लंबे समय से इंतजार था।

 

कैटरीना कैफ ने शेयर की बड़ी खुशखबरी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिन्होंने साल 2021 के दिसंबर महीने में विकी कौशल के साथ सात फेरे लिए थे हाल ही में उन्होंने एक बड़ी खुशखबरी साझा की है। कैटरीना कैफ के फैंस लंबे वक्त से इस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे।

कैटरीना कैफ ने जब यह खुशखबरी साझा की है उससे फैंस खुशी से झूम उठे हैं उनके फैंस भी इस खुशखबरी का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे क्योंकि बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां लगातार खुशखबरी साझा कर रही थी।

 

फैंस भी कैटरीना कैफ से यही उम्मीद कर रहे थे कि वह बहुत ही जल्द अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी साझा कर सकती है और आखिरकार कैटरीना कैफ ने भी अपने फैंस के इंतजार समाप्त करवाते हुए यह बड़ी खुशखबरी सुना दी। आइए आपको बताते हैं कैटरीना कैफ ने वह कौन सी बड़ी खुशखबरी साझा की है जिसके बाद फैंस भी खुशी से झूम रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने भी समाप्त कर दिया फैंस का इंतजार

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जिन्होंने विकी कौशल के साथ सात फेरे लिए थे हाल ही में उन्होंने अपनी शादी के 10 महीने के बाद एक बड़ी खुशखबरी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर साझा की।

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जिनकी फैन फॉलोइंग बाकी अभिनेत्रियों से कहीं ज्यादा है और जब से कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी की थी तब से फैंस उनसे खुशखबरी की उम्मीद लगा रहे थे और आखिरकार लंबे वक्त के बाद कैटरीना कैफ ने वह खुशखबरी सुना दी।

 

कैटरीना कैफ ने जो खुशखबरी शेयर की है दरअसल वह यह है कि उनकी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है पार्ट 3 की रिलीज डेट उन्होंने अनाउंस की है जो 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने जा रही है। फैंस को कैटरीना कैफ द्वारा इस खुशखबरी के साझा किए जाने का लंबे वक्त से इंतजार था।

Prakash Mali