72वां शतक लगाने के बाद किंग कोहली से पूछा- क्या तोड़ पाएंगे सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड? दिया ये शानदार जवाब

72वां शतक लगाने के बाद किंग कोहली से पूछा- क्या तोड़ पाएंगे सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड? दिया ये शानदार जवाब

भारतीय टीम कल बांग्लादेश के विरुद्ध वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेलने उतरी थी, जिसे टीम इंडिया ने पूरे 227 रनों से अपने नाम कर लिया. इस मुकाबले में भारत की तरफ से किंग कोहली ने शानदार शतक लगाया, तो वहीं ईशान किशन ने दोहरा शतक जड़ दिया. विराट कोहली ने इसी के साथ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 72 शतक पूरे कर लिए.

वैसे अब विराट के फैंस ये कहने लगे हैं कि विराट जल्द ही सचिन के 100 शतकों का रिकार्ड भी तोड़ सकते हैं. लेकिन इस बारे में विराट कोहली क्या सोचते हैं. अगर आपको पता है नहीं. तो आइए जानते हैं कि विराट कोहली ने सचिन के 100 शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने को लेकर क्या जवाब दिया था.

विराट कोहली ने दिया था यह जवाब

विराट कोहली काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे और उनके बल्ले से कोई शतक नहीं निकला. लेकिन अब वह शानदार वापसी कर चुके हैं और वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन के बाद दूसरे नंबर पर हैं. लेकिन आपको यह बात पता नहीं होगी कि खुद कोहली को इस बात का पूरा यकीन था कि वह सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं.

एक बार ओकली के स्पोर्ट्स मार्केटिंग हेड अश्विन कृष्णन ने यह बयान दिया था कि कोहली ने उनसे कहा था कि वह सचिन का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अल्टरनेट व्यू शो में अश्विन कृष्ण ने कहा था- जब 2013 में कोहली लॉस एंजेलिस में थे तो उस दौरान 24 साल के विराट ने कहा था कि एक दिन मैं पाजी को पकड़ लूंगा. लेकिन उस समय वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 9 शतक ही लगा पाए थे.

maalaxmi