लीक वीडियो होने के बाद अंजली अरोड़ा ने शेयर किया फिर एक वीडियो,लोगों ने किया ट्रोल..

लीक वीडियो होने के बाद अंजली अरोड़ा ने शेयर किया फिर एक वीडियो,लोगों ने किया ट्रोल..

सोशल मीडिया फेम अंजलि अरोड़ा इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. कच्चा बदाम गाने और टीवी शो लॉकअप से चर्चा में आए अंजलि अरोड़ा पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल कुछ दिन पहले अंजली का एक एमएमएस वायरल हुआ था जिसे लेकर वह चर्चाओं में बनी हुई थी. उनके इस एम एम एस को लेकर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे थे. हालांकि बाद में यह पता चला कि एम एम एस में नजर आने वाली लड़की अंजलि अरोड़ा नहीं है. इस कथित एवं इसके लीक होने के बाद अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जो काफी वायरल हो गया.

अंजलि अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह ‘तेरा नशा’ गाने पर डांस करती नजर आ रहे हैं. गोल्डन और ब्लैक कलर की ड्रेस में असली काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस ड्रेस में अंजली के क्लीवेज भी नजर आ रहे हैं. गाने पर डांस करते हुए अंजली डांस मुंह के साथ कमाल के एक्सप्रेशन दे रहे हैं जिसमें वह काफी बोल्ड लग रहे हैं. बता दे अभी तक अंजलि के इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अंजलि के फैंस को उनका यह डांस वीडियो काफी पसंद आया. अंजलि के कुछ मैंने उनके वीडियो पर हॉट इमोजी कमेंट की है.  इससे पहले अंजलि ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर गया था जिसमें वह सैयां दिल में आना रे गाने पर डांस करती नजर आए. इस वीडियो में उन्होंने काले रंग का डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ जींस पहनी हुई है. अंजलि का यह वीडियो भी उनके फैंस को काफी पसंद आया था. बता दे कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एम एम एस को देखकर लोग यह बता रहे थे कि 7s में जो लड़की है वह अंजलि अरोड़ा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अंजलि अरोड़ा ने इस एमएस को लेकर बताया कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह मैं नहीं बल्कि मेरी तरह दिखने वाली ही एक लड़की है अंजलि ने इसको पूरी तरह से एक बताया. उन्होंने बोला कि उन्हें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. मैं और मेरा परिवार इस वीडियो से काफी परेशान है. अंजलि ने कहा कि मैं अभी से 23 साल की हूं और मैं यह सब नहीं झेल  सकती.

admin