अनिल कपूर की बेटी रिया ने तोड़ी सारी हदें, यूजर्स ने पोस्ट पर लताड़

अनिल कपूर की बेटी रिया ने तोड़ी सारी हदें, यूजर्स ने पोस्ट पर लताड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर से आज हर कोई वाकिफ है। अनिल कपूर आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है, लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिसकी सबसे बड़ी वजह यही है कि अनिल कपूर अपनी निजी जिंदगी में अपनी बेटियों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैं। अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर के बारे में तो आप सब लोगों ने सुना ही होगा कि वह कैसे विवादित बयानों की वजह से अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती थी और सोनम कपूर ने कैसे अपने पिता की मर्जी के खिलाफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है। इसके अलावा उनकी छोटी बहन भी अपनी बड़ी बहन की तरह ही निकली है वह भी अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है। वह भी अपने बेतुके बयान बाजी की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करती देखी जा सकती है।

 

अनिल कपूर की बेटी रेड कलर की ड्रेस पहने अपने पति के साथ :सोशल मीडिया पर आपको बता दें कि रिया कपूर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। लेकिन रिया कपूर को सोशल मीडिया पर वाहवाही से ज्यादा तो ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है। जिसकी वजह यही है कि रिया कपूर अक्सर ऐसे बयान दे देती है। जिनकी वजह से वह काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती है। सोशल मीडिया पर रिया कपूर का एक पोस्ट काफी ज्यादा चर्चा में है, जिसकी वजह से आज भी रिया कपूर को काफी ज्यादा गालियां पड़ रही है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह रेड कलर की ड्रेस पहने अपने पति के साथ नजर आ रही है। यह तस्वीरें देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तस्वीरें क्रिसमिस के दौरान की है, लेकिन इन तस्वीरों पर रिया कपूर को आज भी काफी ज्यादा गालियां मिल रही है। इसके अलावा उन्हें इस पोस्ट पर कई ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है।

रिया कपूर सबसे ज्यादा हुई ट्रोल:रिया कपूर के पोस्ट में देखा जा सकता है कि वह रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही है। रेड कलर की ड्रेस में उनके हाथों में एक पप्पी भी नजर आ रहा है। साथ में उनके पति करण बोलानी भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट पर रिया कपूर को सबसे ज्यादा ट्रोल करने की वजह है, कि उन्होंने अपने एक बयान में यह कहा था कि उन्हें करवा चौथ के व्रत पर कोई विश्वास नहीं है। क्योंकि इस पर चांद की पूजा की जाती है। लेकिन जब रिया कपूर ने अपनी क्रिसमस सेलिब्रेशन की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो इसके वजह से ट्रोल्स को गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि चांद तो पाखंड पूजा है और यह क्रिसमिस सच है। लेकिन इसकी वजह से रिया कपूर को सोशल मीडिया पर कई ट्रॉल्स का सामना करना पड़ रहा है, यूजर्स भी इस क्रिशमिश वाले पोस्ट पर रिया कपूर पर अपनी जमकर भड़ास निकालते हुए दिख रहे हैं।

surajj