वायरल वीडियो में दिखने वाली अंजली अरोरा पहुंची पायल रोहतगी के रिसेप्शन, लोगों ने की बैईज्जती, पूछा- कच्चा बादाम पक गया?

वायरल वीडियो में दिखने वाली अंजली अरोरा पहुंची पायल रोहतगी के रिसेप्शन, लोगों ने की बैईज्जती, पूछा- कच्चा बादाम पक गया?

सोशल मीडिया को इन अंजली अरोरा पिछले कुछ समय से लगातार अपने चाहने वालों के निशाने पर आई हुई है। कच्चा बदाम गाने पर ठुमके लगाकर रातों-रात फेमस हुई अंजली अरोरा पिछले कुछ समय से अपने एक वायरल हो रहे वीडियो की वजह से लगातार सुर्खियां बटोर रही थी।

हालांकि अंजलि अरोड़ा ने सामने से आकर इस बारे में सफाई पेश की थी कि जो वीडियो वायरल हो रही है दरअसल वह पूरी तरह से झूठी है और उसमें कोई भी सच्चाई नहीं है लेकिन उसके बाद भी उनके फैंस यह बात मानने को तैयार नहीं है कि उस वीडियो में वह नहीं है।

आइए आपको बताते हैं कैसे हाल ही में जब अंजलि अरोड़ा अपनी दोस्त पायल रोहतगी के रिसेप्शन में पहुंची तब एक बार फिर से लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

 

अंजली अरोरा को फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय में क्रिएटर की बाढ़ सी आ गई है। कई ऐसे क्रिएटर आए हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर लगातार राज किया है और हाल फिलहाल में जो क्रिएटर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाया हुआ है।

वह कोई और नहीं बल्कि कच्चा बादाम पर ठुमके लगाकर फेमस हुई अंजलि अरोड़ा है। अंजलि अरोड़ा की खूबसूरती के चर्चे हर किसी की जुबां पर इन दिनों छाए हुए हैं और हाल ही में यह खूबसूरत क्रिएटर अपनी दोस्त पायल रोहतगी के रिसेप्शन में पहुंची थी।

 

पायल से अंजली की पहली मुलाकात लॉकअप शो में हुई थी उसके बाद से ही इन दोनों की बहुत ही शानदार बॉन्डिंग हो गई है। आइए बताते हैं कि अंजली अरोरा को इस रिसेप्शन में पहुंचना कैसे महंगा पड़ गया जहां लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई।

पायल रोहतगी के रिसेप्शन में पहुंचना अंजलि अरोड़ा को पड़ा महंगा

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं लोगों के सामने आ रही है। दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो लोगों ने देखा था जिसमें कुछ आपत्तिजनक दृश्य थे।

जिसको देखकर लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि इस वायरल वीडियो में अंजली अरोरा है जो किसी नामी-गिरामी व्यक्ति के साथ संबंध बनाती नजर आ रही है।

 

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजली अरोरा हाल ही में जब पायल रोहतगी के रिसेप्शन में पहुंची तब वहां पर भी लोगों ने उनके बारे में लोगो ने इस वीडियो को लेकर पूछताछ करना शुरू कर दिया जिस कारण अंजलि अरोड़ा बेहद परेशान नजर आ रही थी।

यही नहीं सोशल मीडिया पर हाल ही में जब अंजलि अरोड़ा ने अपनी तस्वीर साझा की है तब वहां पर भी कुछ लोगों ने अंजली अरोरा से यह पूछना शुरू कर दिया है कि वीडियो का दूसरा पार्ट कब आ रहा है।

Prakash Mali