अंकित गेरा : पत्नी की हालत देख बेबस हुआ एक्टर, शेयर की सबसे बड़ी खुशी

अंकित गेरा : पत्नी की हालत देख बेबस हुआ एक्टर, शेयर की सबसे बड़ी खुशी

छोटी सरदारनी फेम टीवी एक्टर अंकित गेरा के घर खुशियों ने दस्तक दी है. एक इंटरव्यू में खुद अंकित ने इस बात को जाहिर किया वो पापा बन गए हैं. एक्टर के चेहरे पर खुशी छुपाए नही छुप रही. अंकित ने अपनी खुशी जताते हुए मीडिया को बताया 10 जून को मेरे घर में किलकारियां गूंजी.

एक बेटे के पिता बने अंकित गेरा  गुड न्यूज को शेयर करते हुए एक्टर ने मीडिया को बताया कि उनके घर बेटे का जन्म हुआ है. 10 जून को राशि पुरी ने एक बेटे को जन्म दिया. एक्टर ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि- ‘आप मेरी खुशी का अंदाजा नहीं लगा सकते. पहली बार बच्चे को पकड़ते ही मेरी सारी चिंताएं, परेशानियां, सब दूर हो जाती है.

जब पहली बार अपने बेटे को गोद में लिया तब लगा सब कुछ सुधर गया है.’ एक्टर ने आगे बताया कि – ‘मैं डिलीवरी रूम में ही था. मेरी पत्नी राशि को जब लेबर पेन शुरू हुए 16 घंटे हो चुके थे. एक पल तो मैं हेल्पलेस महसूस करने लगा था, कि मैं वहां से बाहर चला जाउं और खूब रोऊं, लेकिन जब बेबी आया तो हम सारा दुख दर्द भूल गए.’

‘हनीमून बेबी है हमारा बेटा’ अंकित गेरा ने कहा कि – ‘हमारी शादी लॉकडाउन में हुई थी. राशि और मैं कहीं बाहर घूमने नहीं गए. उस समय मुझे एक शो ऑफर हुआ था, जिस वजह से हम वापस मुंबई आ गए. और इसी बीच हमारे बेटे ने हमारी जिंदगी में कदम रखा. इसलिए हां ये हमारा हनीमून बेबी है’.

Arjun Kapoor ने ब्रेकफास्ट में बनाया पैनकेक, फैन्स बोले- ‘पति बनने की पूरी है तैयारी’   एक्टर ने कहा कि बेबी के नाम पर अभी कन्फ्यूजन है. अभी फिलहाल हम उसे लिटिल ए बुला रहे हैं. बता दें कि राशि और अंकित की शादी 2021 में जून में हुई थी. अंकित गेरा छोटी सरदारनी, प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के जैसे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं.

admin