अनुपमा : बेटी किंजल के निधन के पश्चात सामने आएगा बहुत बड़ी सच्चाई सामने, अनुपमा को पता चलेगा तो …

अनुपमा :  बेटी किंजल के निधन के पश्चात सामने आएगा बहुत बड़ी सच्चाई सामने, अनुपमा को पता चलेगा तो …

टीवी शो ‘अनुपमा’ बीते दो साल से TRP का बादशाह बना हुआ है। अनुपमा शो में इन दिनों शाह परिवार के घर खुशियां आई हैं, किंजल ने बच्चे को जन्म दिया है और अस्पताल में बा, वनराज, काव्या, पाखी, समर, बाबूजी और अनुपमा मौजूद हैं। बच्चे के आने से पूरा परिवार अस्पताल में जश्न मनाता है। सभी एक-दूसरे को बधाई देते हैं, लेकिन परिवार को नहीं पता कि आने वाले समय में काफी दुख आने वाले हैं।

दरअसल, किंजल की डिलीवरी की सर्जरी के दौरान दिक्कतें आती हैं और किंजल की तबीयत बिगड़ती जा रही है। सभी परेशान होने लगते हैं। तभी पता चलेगा कि किंजल का निधन हो जाएगा, किंजल, अनुपमा की गोद में बच्चे को देकर दम तोड़ देगी। पूरे परिवार को बड़ा झटका लगेगा और अनुपमा इससे फिर टूट जाएगी। पूरा परिवार परितोष का इंतजार करता है जो ऐसे समय में किंजल के पास नहीं है और अब वनराज और अनुपमा, परितोष को किंजल की मौत का जिम्मेदार मानेंगे।

वैसे मामला यहीं खत्म नहीं होगा, आने वाले समय में शाह परिवार को परितोष के एक्सट्रैमैरिटल अफेयर के बारे में पता चेलगा और अब इस बड़ी बात के पता चलने के बाद वनराज और अनुपमा परितोष के साथ क्या करेंगे ये देखते हैं।

बता दें कि कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि निधि अब शो छोड़ रही हैं और इसी वजह से उनका किरदार खत्म कर दिया जाएगा। वहीं अब निधि ने एक फोटो शेयर की है और इस फोटो में अनुपमा की कई कास्ट उनके साथ नजर आ रही है। निधि बेबी बंप के साथ दिख रही हैं और फोटो शेयर कर निधि ने लिखा, एक जरूरी फोटो, इससे पहले कि हम सब अपनी लाइफ की नई शुरुआत करें।

admin