आर्यन खान ने दिया शाहरुख़ खान को धक्का, शाहरूख को आया गुस्सा

आर्यन खान ने दिया शाहरुख़ खान को धक्का, शाहरूख को आया गुस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान जो अपने व्यवहार और अपने काम की वजह से फैंस में काफी प्रचलित हैं। इंटरनेशनल लेवल पर भी उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है जिसके चलते हम उनकी लोकप्रियता का आसानी से अंदाजा लगा सकते हैं। शाहरुख खान एक कंप्लीट फैमिली मैन है जिसके चलते वे अपने काम के साथ अपने परिवार को भी काफी अच्छी तरीके से संभाल पाते हैं। शाहरुख खान ने अपने सभी बच्चों को बहुत ही अच्छे संस्कार दिए हैं जिसके चलते उनकी काफी तारीफें भी की जाती है। शाहरुख के बेटे आर्यन और बेटी सुहाना खान बड़े हैं और सबसे छोटे बेटे अबराम है जिनका शाहरुख का बेहद ध्यान रखते हैं और उन्हें अपने साथ रखते हुए नजर आते हैं। शाहरुख और गौरी की परवरिश का ही यह नतीजा है कि वे आज इतने अच्छे रूप में निखर कर सामने आ रहे हैं।

जब बात शाहरुख खान के चल रही होती हैं तो उनके बच्चों की बात न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। बात करे आर्यन खान की तो वे अपने शांत स्वभाव की वजह से जाने जाते हैं जिसके चलते हुए काफी सुर्खियों में भी बने रहते हैं। अपने भाई और बहन को लेकर भी वे काफी प्रोटेक्टिव है और उनका काफी ख्याल भी रखते हैं जो गुण सभी बच्चों में होने चाहिए। आर्यन खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभी तक अपने कदम नहीं रखे हैं जिसके चलते उन्हें बड़े परदे पर अबतक नही देखा गया है। वही बात करे सुहाना की तो वे ‘द आर्चीज’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं और उनकी फिल्म की भी काफी सराहना की जा रही है देखना होगा कि उनकी फिल्म कितनी लोकप्रिय होती है और दर्शकों से उन्हें कितना प्यार मिलेगा। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आर्यन अपने पिता को प्रोटेक्ट करते नजर आए।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ है जिसमें शाहरुख खान दोनों बेटों के साथ एयरपोर्ट से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहां से होने वाली परेशानी का आर्यन खान डट कर सामना भी करते दिख रहे हैं। बता दे जब शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम का हाथ पकड़ कर आ रहे होते तभी एक फैन बीच में आकर शाहरुख का हाथ पकड़ लेता है और उनके साथ सेल्फी खिंचवाने की कोशिश करता है। उसे देख शाहरुख एकदम से शौक हो जाते हैं और उनके छोटे बेटे भी डर जाते हैं। तब आर्यन उनके फैन का हाथ हटाते हैं और अपने फादर को संभालते हुए नजर आते हैं यह देख उनके फैंस भी उनसे काफी प्रभावित होते हैं और उनकी सराहना करते भी नजर आ रहे हैं। आर्यन को देख उनके माता-पिता द्वारा की गई परवरिश का आकलन आसानी से किया जा सकता है जो कि न्यू जनरेशन बच्चों के लिए बेहद जरूरी है और महत्वपूर्ण भी है।

admin