22 की उम्र में पलक तिवारी उडाये सबके होस, अब करेंगी इन फिल्मों में काम

22 की उम्र में पलक तिवारी उडाये सबके होस, अब करेंगी इन फिल्मों में काम

मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इंडस्ट्री में ही नहीं, दर्शकों के बीच भी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने बेशक अपनी एक्टिंग का जादू अभी लोगों पर न चलाया हो, लेकिन लुक्स से सभी का दिल जीत लिया है. अक्सर अपने स्टाइलिश अवतार के कारण पलक चर्चा में रहती हैं.

पलक की फैन फॉलोइंग अभी से काफी लंबी हो गई है, जिनके साथ जुड़ी रहने के लिए वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने की काफी कोशिश करती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपना एक नया अवतार शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से पलक का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियों में आ गया है. इस बार उनका काफी बोल्ड लुक देखने को मिला है.

फोटोज में पलक को बटरफ्लाई डिजाइन वाली सीक्वेंस ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है, जो सिर्फ डोरियों पर टिका है. इसके साथ उन्होंने येलो कलर की पैंट पहनी हैं. पलक ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लॉस ब्राउनिश मेकअप किया है और बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

इन फिल्म में करेंगी डेब्यू 

गौरतलब है कि पलक को कुछ समय पहले हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ में देखा गया था. फिलहाल वह अपनी फिल्म ‘रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा पलक को सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी देखा जाएगा.

admin