47 वर्ष की उम्र में एक-दो नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है प्रीति जिंटा माँ, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान।

47 वर्ष की उम्र में एक-दो नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है प्रीति जिंटा माँ, तस्वीरें देखकर रह जाएंगे हैरान।

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काफी लेट से अपनी शादी की और इसी वजह से उनकी प्रेगनेंसी में भी काफी देरी हुई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार है जो 40 वर्ष की ऊपर होने के बाद ही उन्होंने अपने हमसफर को चुना।

इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा ने 41 वर्ष की उम्र में जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लिए थे और यह शादी उन्होंने बहुत ही गुपचुप तरीके से किया था।

शादी के 6 साल बाद भी प्रीति जिंटा मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर सकी थी लेकिन आपको बता दें कि अब प्रीति जिंटा एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां बन चुकी है आइए आपको बताते हैं कैसे हुआ यह कारनामा।

 

47 वर्ष की उम्र में प्रीति जिंटा बन चुकी है मां

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार प्रीति जिंटा ने 2016 में जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लिए थे। यह शादी उन्होंने इतने गुपचुप तरीके से की थी कि किसी को कानों कान खबर नहीं हुई थी और बाद में जब उन्होंने इस बात का ऐलान किया तो लाखों लोगों का दिल टूट गया।

क्योंकि आपको बता दें कि प्रीति जिंटा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। प्रीति जिंटा शादी के कई सालों तक मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर सकी थी आपको बता दें कि प्रीति 47 साल की हो चुकी है और अब एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां है।

प्रीति जिंटा के पति विदेश में रहते हैं वही भारत में रहकर अपना कारोबार संभालती है। भले ही प्रीति लंबे वक्त से फिल्मों में नजर नहीं आई हो लेकिन उसके बाद भी उनकी खूबसूरती बरकरार है आइए आपको बताते हैं कैसे प्रीति जिंटा बनी 34 बच्चों की मां।

 

एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां है प्रीति जिंटा

41 वर्ष की उम्र में विदेशी मूल के जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लेने वाली प्रीति जिंटा ने हाल ही में एक ऐसा ऐलान किया है जिसको सुनकर हर कोई उनके ऊपर प्राउड फील कर रहा है।

आपको बता दें कि 47 वर्ष की प्रीति जिंटा ने हाल ही में ऋषिकेश के एक अनाथालय से 34 लड़कियों को गोद लिया है और वह उन सब की देखरेख खुद करती है।

उन्होंने अनाथालय की सारी बच्चियों को अपने जिम्मे ले लिया है और वह उन सबकी अपनी मां की तरह देखभाल करती है। प्रीति जिंटा के इस सराहनीय कदम के लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं और अपना बच्चा ना होने के बाद भी प्रीति जिंटा 47 साल की उम्र में अब 34 बच्चों की मां बन चुकी है।

Prakash Mali