‘खिलाड़ी’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करने वाली आयशा जुल्का करना चाहती थी शादी, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह

‘खिलाड़ी’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करने वाली आयशा जुल्का करना चाहती थी शादी, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह

90 के दशक में कई हिट फिल्मों में अभिनय कर चुकी आयशा जुल्का ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हश-हश सीरीज से बड़े पर्दे पर वापसी की है। उनकी हिट फिल्मों में कुर्बान, जो जीता वही सीकंदर और खिलाड़ी जैसी फिल्में शामिल हैं। जिन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया था। आयशा जुल्का ने फिल्म खिलाड़ी में लीड रोल कर रहे अक्षय कुमार के साथ एक सीन से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए।

जब अक्षय कुमार ने आयशा के मुंह पर थूका था पानी

चलिए आपको पहले इस सीन के बारे में बताते हैं। यह सीन था साल 1992 में आई फिल्म खिलाड़ी के एक गीत ‘क्या खबर थी जाना का’। इस सीन में अक्षय कुमार मुंह में पानी भरकर स्वीमिंग पूल से बाहर आते हैं और मुंह में भरे पानी को आयशा के मुंह पर थूक देते हैं। आयशा ने बताया कि उन्हें इस सीन के बारे में पहले से पता था और वह इसके लिए तैयार भी थी।

आयशा जुल्का ने बताया इस चीज से थी दिक्कत

एक इंटरव्यू के दौरान आयशा जुल्का ने ये दिलचस्प साझा किया और बताया कि, उन्हें इस पानी वाले सीन से किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी उन्हें दिक्कत थी तो, कुछ चुनिंदा कपड़ों से जिन्हें ऑन स्क्रीन पहनना उनके लिए सहज नहीं था। वह कहती हैं कि, वह जब भी किसी फिल्म के लिए हां करती थीं तो प्रोजेक्ट से जुड़ी सभी शर्तों को लेकर पहले ही चर्चा कर लेती थीं।

कभी अक्षय के प्यार में दीवानी थीं आयशा

अक्षय कुमार के साथ आयशा जुल्का ने ‘खिलाड़ी’ के बाद ‘वक्त हमारा है”, दिल की बाजी’, ‘जय किशन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन दिनों अक्षय कुमार और आयशा जुल्का के लव अफेयर की भी खबरें सामने आने लगी थी। खबरों के मुताबिक माना जाता है कि आयशा जुल्का का दिल टूटने के बाद उन्होंने हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दिया था।

आयशा को अक्षय कुमार के साथ काम करना है पसंद
आयशा ने आगे बताया कि, उन्हें पसंद है कि वह शूटिंग सेट पर समय से पहुंचे। डायरेक्टर के मुताबिक काम करे और किसी भी तरह की परेशानी ना खड़ी करे। आयशा कहती हैं कि उन्हें अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करना पसंद था क्योंकि, उनकी कैमिस्ट्री अक्सर फैंस को पसंद आती थी। आयशा कहती हैं कि, वह बेहद खुश हैं कि अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे कामयाब अभिनेताओं में से एक हैं।

admin