गॉद में बच्चा लेकर करती है जोमैटो में नोकरी, समय पर पहोंचा देती है खाना…

गॉद में बच्चा लेकर करती है जोमैटो में नोकरी, समय पर पहोंचा देती है खाना…

नमस्कार दोस्तो आज के लेख में आपका बहोत बहोत ही स्वागत है दोस्तो हर रोजकी तरह आज में आपको एक नई ही जानकारी देने वाला हु दोस्तो आज मेंएक महिला कितनी शक्तिशाली होती हैउसके बारे में कुछ ऐसी बाते बताऊंगा जिसके बारे में आपको पता नहीं होगा।

दोस्तो एक औरत कितनी शक्तिशाली होती है इसे शब्दों में बयां करना बड़ा कठिन है दोस्तो एक औरत एक साथ जीवन में कई तरह के रोल निभाती है औरत को जीवन मे कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है दोस्तो औरत समय आने पर घर और बाहर के काम भी बहोत ही अच्छी तरह से निभाती है।

दोस्तो आज में आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताऊंगा जो एक साथ कई सारी जिम्मेदारीयो का बोझ खुद ही उठाती है लेकिन फिर भी उसे जिन्दगीसे कोई शिकायत नही है दोस्तो इसलिए सायद औरत को देवी का रूप भी कहा जाता है।

दोस्तो एक महिला जोमैटो के लिए फूड डिलीवर करने का काम करती है दोस्तो इस महिला की खास बात ये है कि वह एक बच्चे को गोद में रखकर और दूसरे बच्चे का हाथ पकड़कर अपनी जॉब करती है दोस्तो यह महिला हर रोज अपने दो बच्चों को लेकर हर रोज अपना काम करती।

दोस्तो शायद इसके घर मे कोई कमाने वाला आदमी नही होगा दोस्तो ज्यादा तर मर्द सिर्फ बाहर के काम ही करते हैं दोस्तो औरत कभी भी कमजोर नही होती है दोस्तो कई बार आपने देखा होगा कि किसी महिला के पति का निधन हो जाता है तो वह अपने बच्चे को कोई भी मजूरी करके पालती है।

seema